मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सुभारती फाईन आर्ट कॉलेज में फ्रेशर फ्रेग्रेंस-2020-21 का भव्य आयोजन

मेरठ। नए छात्रों के स्वागत में सुभारती फाईन आर्ट व फैशन डिजाइन कॉलेज के पुरातन छात्रों की ओर से फ्रेशर फ्रेग्रेंस -2020-21 पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ सुभारती विश्वविद्यालय के कुलपति ब्रिगेडियर डा.वी.पी. सिंह ने दीप प्रज्जवलित करके किया। पंडित रविशंकर महाराज ऑडिटोरियम परफार्मिंग आर्ट विभाग में आयोजित कार्यक्रम की थीम विन्टेज रही। छात्रों ने थीम को ध्यान में रखते हुऐ पूरे हाल की सज्जा गुब्बारों, रंगीन पेपर व फूलों से की।

कुलपति ब्रिगेडियर डा. वी.पी. सिंह ने सभी विद्यार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कॉलिज एक परिवार की तरह होता है सभी विद्यार्थी अपने गुरूजनों के बताएं मार्ग पर चले और अपनी योग्यता से देशहित में कार्य करें।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.शल्या राज ने सभी विद्यार्थियों की प्रस्तुतियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम से विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है साथ ही एक दूसरे से विस्तृत परिचय भी होता है। उन्होंने उत्कृष्ट प्रतुतियां देने पर मिस फ्रेशर बनी आलिमा खान, निमिका गुप्ता व मिस्टर फ्रेशर बने रितिक को सम्मान पटके पहनाये व उपहार भेंट करते हुए बधाई दी।

प्राचार्य डा. पिन्टू मिश्रा ने सभी छात्रों का स्वागत किया व उन्हें बधाई दी। उन्होंने मिस फ्रेशर आलिमा खान, निमिका गुप्ता व मिस्टर फ्रेशर रितिक सहित सभी नये विद्यार्थियों को मेहनत व लगन से पढ़कर कला के क्षेत्र में उत्कर्ष कार्य करने की शुभकामनाएं दी।

पार्टी में पुरातन छात्रों ने नवागंतुक छात्रों के लिये रंगारंग प्रस्तुति देकर सभी का स्वागत किया व कॉलेज के खट्टे-मीठे अनुभवों से अवगत कराया। सर्वप्रथम मणीराज के मनमोहक नृत्य ने सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद यश, तनिश्का, गुंजन, अर्पिता, वंश, निकिता, स्वाति, मुश्कान, दीपक, पार्थ, अभिनव इत्यादि ने ग्रुप डान्स प्रस्तुत किया।

मिस विधि खण्डेलवाल ने सभी को धन्यवाद दिया। डा. भावना ग्रोवर व डा. साधना ने छात्रों से टेलेन्ट व परिचय द्वारा मिस फ्रेशर व मिस्टर फ्रेशर का चुनाव किया। संचालन निकिता व प्रणव ने किया। फैकल्टी सहयोगी विधि खंडेलवाल व किशन कुण्डारा आदि रहे।

Related posts

सरधना स्थित नाज सिनेमा के सामने लगी दुकानों में आग लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

चतुर्थ ऑल इण्डिया विपिन सिरोही मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेन्ट में सब जूनियर वर्ग में ट्रॉफी करन पब्लिक स्कूल ने जीती

Ankit Gupta

प्रोफेसर डॉ असद अमीर को मिला “बेस्ट टीचर अवार्ड”

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News