मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

एनएच 58 पर युवक की गोली मारकर हत्या

मेरठ के दौराला में एनएच-58 हाईवे पर सोमवार रात में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। जानकारी लगने पर दौराला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।पुलिस ने बदमाशों की तलाश में काॅम्बिंग की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।

दौराला क्षेत्र के मवीमीरा गांव निवासी 29 वर्षीय शाहनवाज मेरठ के जली कोठी में बैंडबाजे वालों की ड्रेस बनाने का काम करता था। देर रात शाहनवाज बाइक से मेरठ से अपने घर लौट रहा था। एनएच-58 हाइवे पर शाहनवाज को बदमाशों ने गोली मार दी। जिसमें शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई।

इसकी जानकारी लगने पर सीओ दौराला और इंस्पेक्टर दौराला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की और फिर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।  पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में लूट के विरोध में हत्या करना सामने आया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। उधर मृतक के घर मे कोहराम मच गया ।

सीओ दौराला का कहना है कि शाहनवाज के शव के पास ही उसकी बाइक पड़ी मिली। सीने में गोली लगी है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने शाहनवाज के परिजनों को भी सूचना दे दी, जिस पर वो भी पहुंच गए हैं।

परिजनों से भी जानकारी ली जा रही कि शाहनवाज के किसी से कोई दुश्मनी थी या कोई अन्य कारण हो सकता है। वहीं युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

Related posts

पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी व दोनों बेटों इमरान और फिरोज पर इनाम घोषित

Ankit Gupta

जिलाधिकारी ने किया मंदिरों का निरीक्षण

एनवायरमेंट क्लब ने किया वृक्षारोपण जन आन्दोलन में प्रतिभाग, लगाए 50 से भी ज्यादा पौधे

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News