मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

घने कोहरे ने ले ली शिक्षक की जान चार गंभीर

मेरठ। घना कोहरा एक बार फिर से लोगों के लिए जानलेवा साबित हुआ। कोहरे ने आज सुबह एक शिक्षक की जान ले ली और वहीं चार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बड़ौत मार्ग पर आज मंगलवार की सुबह हुई। जब कोहरे के चलते कार में सवार होकर स्कूल में पढ़ाने जा रहे शिक्षकों की कार को एक कैंटर ने टक्कर मार दी। जिसमें एक शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को मेरठ में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। बता दें कि छपरौेली जिला बागपत स्थित विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पढ़ाने वाले शिक्षकों का स्टाफ मेरठ से एक कार में सवार होकर प्रतिदिन स्कूल जाता है।

आज मंगलवार की सुबह भी कार में सवार पांचांे शिक्षक जब मेरठ बड़ौत मार्ग पर स्थित रोहटा गांव के निकट दहिया धर्म कांटे के पास पहुंचे तो बड़ौत की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे कैंटर के चालक ने कोहरे के चलते शिक्षकों से भरी अल्टो कार में टक्कर मार दी। जिसमें कार में सवार शिक्षकों में चीख-पुकार मच गई सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार में फंसे शिक्षकों को वह मुश्किल बाहर निकाला। जिसमें एक शिक्षक राकेश सिंह उम्र 45 वर्ष निवासी गोल्ड कोस्ट रोहटा रोड मेरठ की मृत्यु हो गई।

अन्य 2 शिक्षक प्रमोद कुमार उम्र 42 निवासी सुभाष नगर मेरठ व सुनील कुमार उम्र 44 निवासी कंकर खेड़ा मेरठ इसके अलावा दो महिला शिक्षक नीरज पत्नी राजकुमार उम्र 45 वर्ष प्रीति पत्नी विकास उम्र 43 वर्ष भी गंभीर रूप से घायल हो गई। इन सभी को पुलिस ने उपचार के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौके से कैंटर का चालक भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Related posts

व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन  रविकांत गर्ग पहुचे मेरठ

भावी पीढी के लिए करेगा मार्गदर्शक का कार्य- केन्द्रीय मंत्री डा0 संजीव कुमार बालियान

सिवाया टोल प्लाजा पर लगाया गया वैक्सिनेशन कैम्प

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News