मेरठ दर्पण
Breaking News
शामली

रालोद की महापंचायत में उमड़ा किसानों का जनसैलाब

शामली। जनपद में किसानों की महापंचायत में भारी भीड़ जुटी है। किसानों की महापंचायत में जयंत चौधरी भी पहुंचे चुके हैं। प्रशासन ने महापंचायत के लिए अनुमति नहीं दी थी। इसके बावजूद भैंसवाल गांव में किसानों की महापंचायत चल रही है। वहीं महापंचायत में किसानों की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई है।महापंचायत में रालोद जिलाध्यक्ष योगेंद्र चैयरमेन, पूर्व एमएलसी मुश्ताक चौधरी, सपा जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, खाप चौधरी सूरजमल, देशवाल खाप से सिंह, रामपाल सिंह, अनिल चौधरी, बाबा श्याम सिंह, निर्वाल खाप से धर्मवीर, ऋषिराज रझाड़ पहुंच चुके हैं। उधर, किसान महापंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था की पूरी तैयारियां कर रखी है। मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

रालोद नेताओं ने इसे किसान महापंचायत बताते हुए व्यवस्थाएं बनाने के लिए जिम्मेदारी सौंपी। रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आक्रोशित है। यह किसानों की महापंचायत है और इसे शांतिपूर्वक कराने के लिए पूरी व्यवस्था बनाई जाएगी। रालोद के प्रदेश संगठन मंत्री, क्षेत्रीय अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने गांव में पहुंचकर पंचायत स्थल का जायजा लिया।

गुरुवार को एसडीएम संदीप कुमार ने शांतिभंग होने की आशंका जताते हुए महापंचायत की अनुमति के लिए दिया गया प्रार्थनापत्र निरस्त कर दिया था। इसके बावजूद रालोद नेताओं ने पंचायत करने की घोषणा की है। रालोद के क्षेत्रीय अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि यह किसानों की महापंचायत है और इसे शांतिपूर्वक कराने के लिए पूरी व्यवस्था बनाई जाएगी। रालोद जिलाध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन ने पंचायत को व्यवस्थित कराने के लिए जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने बताया कि गांव में जगह-जगह वाहनों को खड़े कराने व्यवस्था की गई है

Related posts

मेरठ दर्पण अपडेट

चोरी के माल सहित दो चोर गिरफ्तार

Mrtdarpan@gmail.com

नशीले पदार्थ का तस्कर गिरफ्तार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News