मेरठ दर्पण
Breaking News
लखनऊ

बाल-बाल बचीं कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी

हापुड़। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उस समय बाल-बाल बच गईं,जब उनके काफिले में चल रही कई गाड़ियां तेज रफ्तार से आपस में टकरा गई। हादसा हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ। बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी की गाड़ी तेज रफ्तार से रामपुर के लिए बढ़ रही थी। उसी समय गाड़ी गर्म हो गई और उसमें से धुंआ निकलने लगा। इसके चलते ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिसके बाद पीछे चल रहे काफिले में समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी तरह की कोई जानमाल की क्षति नहीं हुई है।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंचेंगी। वह यहां किसान नवरीत सिंह के भोज कार्यक्रम में शामिल होंगी। नवरीत सिंह की मौत 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा में हुई थी। दिल्ली के आईटीओ के पास तेज रफ़्तार ट्रैक्टर पलटने से नवरीत की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद किसानों ने आरोप लगाया था कि पुलिस की गोली लगने से नवरीत की मौत हुई थी। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई थी। गाडियों के आपस में टकराने की सूचना पर गढ पुलिस मौके पर पहुंची और काफिले में क्षतिग्रस्त गाडियों को वहां से हटवाया और प्रियंका के काफिले केा आगे बढवाया।

अलर्ट मोड पर था प्रशासन और पुलिस महकमा :-
प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए पुलिस-प्रशासन महकमा अलर्ट मोड पर है। दावा किया जा रहा है कि प्रियंका गांधी 500 गाड़ियों के भारी-भरकम काफिले के साथ नवरीत के घर पहुंचेंगी।

Related posts

संजय गर्ग को मिली प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी

Mrtdarpan@gmail.com

पांचवा चरण : शुक्रवार को थमेगा प्रचार, 27 फरवरी को 61 सीटों के लिए होगा मतदान

Ankit Gupta

चौथा चरण : 2.13 करोड़ मतदाता करेंगे 624 उम्मीदवार के भाग्य का फैसला

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News