मेरठ दर्पण
Breaking News
बुलंदशहर

पीएसी जवानों के टेंट पर पलटा डंफर, दो की मौके पर मौत

बुलंदशहर। एक दर्दनाक हादसे में पीएसी के दो जवानों की मौके पर मौत हो गई। वहीं पांच की हालत गंभीर है। कैंटर की टक्‍कर लगने से डंपर पीएसी जवानों के टेंट पर पलट गया। जिससे डंपर की चपेट में आने से दो पीएसी जवान की मौत हो गई व पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा में जवानों के मरने वालों की संख्या अधिक होती लेकिन कुछ जवान बाहर गए हुए थे। इसलिए उनकी जान बच गई। घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। लोगों की मौके पर भारी भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले गाजियाबाद के निवासी है। वहीं घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इनका इलाज जारी है।

सिकंद्रबाद स्थित औद्योगिक क्षेत्र स्थित चार नम्बर कट पर मंगलवार की तड़के 4 बजे तेज रफ्तार माल से लदे कैंटर आ रहा था। इसी बीच कट पर मुड रहे डंपर को कैंटर ने टक्‍कर मार दी। डंपर में टक्कर लगते ही पास में स्थित पीएसी जवान के टेंट पर डंपर पलट गया। जिसके नीचे पीएसी के जवान दब गए। घटना में मौके पर ही 38वीं बटालियन के दो पीएसी जवानों की मौत हो गई। हादसे में पांच जवान व डंपर चालक घायल हो गए। घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोगों की शोर मच गई और लोगों ने पुलिस को सुचना दी। सूचना से मौके पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने डंपर को अपने कब्‍जे में लेकर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कैंटर की तलाश की जा रही है।

हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और चारों ओर अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद घटना स्‍थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पीएसी जवान किसान आंदोलन के चलते औद्योगिक क्षेत्र स्थित चार नंबर कट पर टैंट लगाकर ड्यूटी में मुस्तैद थे।

Related posts

पहले चरण का मतदान सुबह सात बजे से हुआ शुरू,कोहरे में भी दिख रहा वोटरों में उत्साह

Mrtdarpan@gmail.com

भारत निर्वाचन आयोग ने विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के लिए नियुक्त किये विशेष व्यय प्रेेक्षक

Mrtdarpan@gmail.com

लोकतंत्र पर्व: तीन पीढ़ियों ने एक साथ किया मतदान।

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News