मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

खेलेगा इंडिया जीतेगा इंडिया की ओर से डॉट गेम प्रतियोगिता का पुलिस लाइन में हुआ शुभारंभ

मेरठ- खेलेगा इंडिया जीतेगा इंडिया की ओर से आज 31 जनवरी डॉट गेम प्रतियोगिता का पुलिस लाइन में शुभारंभ हुआ । जिसमे मुख्य अतिथि आर एस ओ. आले हैदर जी क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी व विशिष्ठ अतिथि सब इंस्पेक्टर दीपक , कपिल त्यागी , सब इंस्पेक्टर नीरज ,सब इंस्पेक्टर आनंद , आदि सभी ने मिलकर दीपक प्रज्ज्वलित किया। एवं कन्या गुरुकुल नारंगपुर की बालिकाओं द्वारा पवित्र वेद मंत्रों से खेल का प्रारंभ हुआ।
मुख्य अतिथि आले हैदर ने के कहा कि खेल और खिलाड़ियों के लिये वो जो भी मदद वह कर सकेंगे वह हमेशा तैयार हैं साथ ही उन्होंने के आई जे आई को ओलंपिक संघ में रजिस्टर्ड कराने की हर संभव सहायता करने का वचन दिया।

के आई जे आई सचिव श्री सागर कश्यप जी ने बताया की कोच की मनमानी और खिलाड़ियों के साथ होने वाले अन्याय के कारण ही ये संस्था बनाई जिससे खिलाड़ियों का हित हो सके।

आचार्या रश्मि आर्या अध्यक्ष के आई जे आई ने बताया कि निर्धनता के कारण किसी भी खिलाड़ी की प्रतिभा नहीं रुकेगी संस्था खिलाड़ियों को आगे लेकर जाएगी और उनको रोजगार भी उपलब्ध कराएगी।

कपिल त्यागी ने खिलाड़ियों से राष्ट्र का गौरव बढ़ाने के लिए खेलने की विषय पर जोर दिया।
खेल में लगभग 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक अपना हुनर दिखाया । कपिल वत्स ( कराटे सचिव के. आई. जे.आई. ) ने कार्यक्रम का संचालन बहुत ही सुन्दर तरीके से किया। डॉट गेम के सभी ऑफिशियल ने पूरी निष्पक्षता के साथ,प्रतिभागियों के योग्यता अनुसार अंक प्रदान करके कार्यक्रम को सफल बनाने में पूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम स्थल की संपूर्ण व्यवस्था आर आई लाइन पुलिस के द्वारा की गई थी। जो बहुत ही सुंदर व्यवस्था थी। सभी अधिकारियों ने इस कार्य को सफल बनाने का पूर्ण योगदान दिया। सुरजीत छारी,रविद्र शर्मा , मीनू यादव आफिशल योगेश बोध आफिशियल ,गौरव चतुर्वेदी ऑफिकल,मनोज कनौजिया आफिशियल ,सब इंस्पेक्टर दीपक , सब इंस्पेक्टर आनंद, सब इंस्पेक्टर नीरज , आर लाइन  होरीलाल सिंह , योगिता  व  दीपक ने व्यवस्था में पूर्ण योगदान दिया।

डॉट गेम में निम्न प्रतिभगियो का स्थान रहा

प्रथम स्थान,,,विपिन कुमार
द्वितीय स्थान,,,कार्तिक त्यागी
तृतीय स्थान,,,,वंश बालियान

कार्यक्रम स्थल पर कपिल त्यागी, रश्मि आर्या (अध्यक्ष के आई जे आई ) गुलशन उपाध्यक्ष ( के आई जे आई ) सागर कश्यप ( सचिव के आई जे आई ) आदि उपस्थित रहे।

Related posts

मतगणना की सभी तैयारियां पूर्ण, विजय जुलूस पर रहेगी पाबंदी -जिलाधिकारी

Mrtdarpan@gmail.com

दिव्यांग पेंशन योजना का शुभारंभ करते भाजपा नेता

लागत मूल्य पर उपलब्ध करायें कोरोना के उपचार में प्रयोग होने वाले उपकरण व दवाई

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News