मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

राकेश टिकैत ने 26 जनवरी को किया तिरंगे का अपमान- नन्दकिशोर

मेरठ। किसान आंदोलन धीरे-धीरे राजनीतिक रंग लेता जा रहा है। शुक्रवार को जहां मुजफ्फरनगर में भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के आहवान पर किसानों की महापंचायत में लाखों की संख्या में किसान जुटे और मंच राजनैतिक अखाडा बन गया। वहीं दूसरी ओर गाजीपुर बार्डर भी अब सियासत की भेट चढ रहा है।

गत शुक्रवार को गाजीपुर बार्डर पर जमे भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भाजपा के दो विधायक एक लोनी से नंदकिशोर गुर्जर और दूसरा साहिबाबाद से विधायक सुनील शर्मा पर जबरन धरना समाप्त करवाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों विधायकों ने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा लगाए आरोपों का खंडन किया है। लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बकायदा एक वीडियो जारी किया है।

जिसमें उन्होंने भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जारी वीडियो में भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि कि राकेश टिकैत देश से मांगे माफी। उन्होंने गाजीपुर जाने से पूरी तरह से इंकार किया। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत उनके नाम का दुरुपयोग कर सस्ती लोकप्रियता बटोरना चाहते है। भाजपा विधायक ने कहा कि राकेश टिकैत झूठ बोल रहे है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन के नाम पर तिरंगे का अपमान कर एक्सपोज़ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत जातीय हिंसा भड़काना चाहते हैं। देश की जनता सब देख रही है। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत किसानों की राजनीति के नाम पर स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं। वे देश और भाजपा के खिलाफ षडयंत्र रच रहे हैं।

Related posts

यूपी पंचायत चुनाव के लिए मतगणना को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

सीमापुरी इलाके में संदिग्ध बैग में मिला विस्‍फोटक

Ankit Gupta

कोरोना से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता देने पर जेसीआई ने जताया आभार

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News