मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

राकेश टिकैत ने जाहिर की केंद्र से बातचीत की इच्छा

दिल्ली-  गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के बीच भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर सरकार से बातचीत करने की मंशा जाहिर की है। बॉर्डर पर सुबह से ही नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। ऐसे में टिकैत के सरकार से बातचीत करने की इच्छा इस आंदोलन को एक नया मोड़ दे सकती है। इसके साथ ही टिकैत ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद किया।

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बॉर्डर पर मीडिया से बात कर कहा कि, कृषि कानूनों पर हम एक बार फिर भारत सरकार से बातचीत करेंगे, जो हमारे रास्ते हैं उनपर चर्चा करेंगे। हमने सरकार को संदेश भेज दिया है कि हम भारत सरकार से बातचीत करना चाहते हैं।

क्या सरकार द्वारा दिया गया 18 महीने तक कानून को स्थगित करने का प्रस्ताव मानेंगे? इस पर टिकैत ने जवाब दिया कि नहीं नहीं, हम दोबारा सरकार के साथ बात करेंगे। टिकैत द्वारा दिये गए इस बयान के बाद सरकार की तरफ से क्या जवाब आएगा उसका इंतजार सभी को है। लेकिन गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा के बाद से आंदोलन में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। दरअसल पहले ही सरकार और किसान संगठनों के बीच कृषि कानूनों पर 11 बार बातचीत हो चुकी है, लेकिन सभी बातचीत अब तक बेनतीजा रही है।

अरविंद केजरीवाल का किया धन्यवाद :-
हम प्रशासन से कह रहे हैं कि सारी सुविधाएं चालू करें, हमारी लडाई केन्द्र सरकार से है। हम समाधान के लिए सरकार से बात करेंगे, आंदोलन पूरा होने पर किसान सम्मान के साथ घर वापस जाएगा, हम अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करते हैं। ये आम आदमी की लड़ाई है, ताकि अनाज तिजोरी में बंद ना हो, आम आदमी को भी बाहर निकलना चाहिए।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने विजय माल्या को अवमानना के लिए 4 महीने की जेल की सजा सुनाई

Ankit Gupta

जुलाई में नोवावैक्स वैक्सीन का बच्चों पर ट्रायल, सीरम इंस्टीट्यूट की है बड़ी तैयारी

केंद्र सरकार ने जारी की नई कोरोना गाइडलाइंस

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News