मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

चार दिवसीय शूटिंग प्रतियोगिता का हुआ उद्घाटन

मेरठ- मोदीपुरम स्थित पल्हेड़ा शूटिंग रेंज पर आज क्रीड़ा भारती मेरठ एव द्रोणाचार्य स्पोर्ट्स डेवलपमेंट सोसाइटी के तत्वाधान में 23 जनवरी से 26 जनवरी 2021 तक आयोजित द्वितीय द्रोणाचार्य शूटिंग चेम्पियनशिप के उद्घाटन समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अनुज राठी जिलाध्यक्ष भाजपा मेरठ ने कहा कि खेल वह प्रकिया है जिससे सम्पूर्ण व्यत्तित्व विकास होता है। तथा खेल में किया गया संघर्ष जीवन में आने वाली कठिनाइयों को सहन करने की क्षमता देता है । कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि अश्वनी गुप्ता अध्यक्ष क्रीड़ा भारती जिला मेरठ ने कहा कि खेल आयोजन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ता है तथा प्रतियोगिता से खेल की स्वस्थ प्रतिस्पर्धा बढ़ती है और खिलाड़ी का विकास होता है।


कार्यक्रम के अतिथि सतेंद्र कुमार अर्जुन अवार्डी निशानेबाज ने कहा कि निशानेबाजी का खेल धैर्य एव संयम को बढ़ाता है, जोकि खेल के साथ ही व्यक्तित्व विकास में सहायक हे। आज निशानेबाज का खेल रोजगार परक भी है जिससे खिलाड़ियों को अच्छा कैरियर बनाने के अवसर उपलब्ध हो रहे है। कार्यक्रम की अध्यक्षता अरुण जिन्दल विभाग सम्पर्क प्रमुख राष्टीय सेवक संघ एव संचालन अरुण सिंह संयुक्त सचिव यूपीएस आरए ने किया। कार्यक्रम संयोजिका आँचल सिंह सहमंत्री क्रीड़ा भारती मेरठ ने किया।सभी अतिथियो का स्वागत किया गया। अतिथियो ने नेता जी सुभाष चंद बोस की जयंती पर उनको श्रदासुमन अर्पित किये। तथा मुख्य अतिथि ने एयर राइफल से निशाना लगाकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।
आज करीब 350 खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया।
आईएसएसएफ एयर राइफल में खुशी तोमर ने 576 स्कोर कर बढ़त बनाई।
इस अवसर पर कार्यक्रम सहसंयोजक विपिन राणा,अंकुर सिंह,राहुल राजोरा,विपिन दांगी,आदेश चौधरी,मुकेश चौधरी,जाकिर खान,फारुख अली,मनीष,देवेंद्र सिंह,नितिन चौधरी,मौसम भारती, हसन मलिक,आकाश कुमार, नमन कौशिक आदि उपस्थित रहे।

Related posts

रोहटा रोड पर औषधीय पौधों का रोपण, नि:शुल्क वितरण अभियान व पर्यावरण चर्चा

Ankit Gupta

जिलाधिकारी ने किया मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

मेरठ में कोरोना से आज दो की मौत

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News