मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

08 मार्च को जनपद में होगा घरौनी वितरण, 202 ग्रामों का पूर्ण हुआ ड्रोन सर्वे

आयुक्त राजस्व परिषद ने वीडियों कान्फे्रन्सिंग के माध्यम से की घरौनी व वरासतो के कायों की समीक्षा

 

मेरठ – राजस्व परिषद लखनऊ की आयुक्त व सचिव मनीषा त्रिघटिया ने आज वीडियों कान्फे्रन्सिंग के माध्यम से प्रदेश में चलाये जा रहे घरौनी के कार्यों व वरासतो के कार्यों की समीक्षा की। उन्होने कहा कि घरौनी के कार्यों में उ0प्र0 की टीम बेहतर कार्य कर रही है। उन्होने कहा कि आगामी 20 जनवरी 2021 को वीडियों कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से सर्वे आफ इंडिया व जनपदीय अधिकारियों का प्रषिक्षण कराया जायेगा। उन्होने निर्देेषित किया कि वरासत के दर्ज दावे और आपत्तियों का निस्तारण प्राथमिकता पर कराया जाये साथ ही लेखपाल सर्किल की मैपिंग भी ठीक कराये।
समीक्षा बैठक में अधिकारियों द्वारा बताया गया कि जनपद के 672 ग्रामों में ड्रोन सर्वे किया जाना है जिसमे से अभी तक 202 ग्रामों में ड्रोन सर्वे किया जा चुका है। जनपद में 08 मार्च 2021 व 24 अप्रैल 2021 तक जिन ग्रामों का ड्रोन सर्वे पूर्ण होकर संबंधित फार्म संषोधन उपरांत पूर्ण रूप से प्राप्त हो जायेगा, उन ग्रामो के ग्रामवासियों को घरौनी वितरण की जायेगी।
इस अवसर पर आयुक्त अनीता सी0 मेश्राम, जिलाधिकारी के0 बालाजी, अपर आयुक्त रजनीश राय, अपर जिलाधिकारी वित्त सुभाष चन्द्र प्रजापति, उप जिलाधिकारी मेरठ संदीप भागिया, मवाना कमलेश गोयल, सरधना अमित कुमार भारतीय उपस्थित रहे।

Related posts

जिलाधिकारी ने मतगणना स्थलो के स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए किया टीमो का गठन

Ankit Gupta

डॉ बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के 65वे महापरिनिर्वाण दिवस पर भाजपाइयों ने दी श्रदांजलि

वरिष्ठ नागरिक सेवा समिति का चुनाव सम्पन्न

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News