मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

सड़क दुर्घटना में केन्द्रीय मंत्री श्रीपद नाइक घायल, पत्नी विजया नाइक की मौत

नई दिल्ली: केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की कार सोमवार को उत्तर कन्नड़ जिले के यल्लापुरा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में मंत्री नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनकी पत्नी विजया नाइक का निधन हो गया है।

श्रीपद नाइक की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है, लेकिन हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई उनकी पत्नी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि विजया नाइक बेहोश थीं, डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी उन्हें होश नहीं आया।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की है और नाइक के इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने नाइक की पत्नी के निधन पर शोक जताया है।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी प्रमोद सावंत से बात की है और कहा है कि अगर जरूरत पड़ती है तो श्रीपद नाइक को वायु मार्ग से दिल्ली लाने की व्यवस्था की जाए। बता दें कि प्रमोद सावंत उस अस्पताल में पहुंच गए हैं, जहां नाइक का इलाज चल रहा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर एक ट्वीट में लिखा, ‘एक हादसे में विजया नाइक जी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर उन्हें और उनके परिवार को इस बड़ी हानि से उबरने की शक्ति प्रदान करें।’

उल्लेखनीय है कि श्रीपद नाइक के पास आयुर्वेद, योग और प्राकृतिक चिकित्सा, यूनानी, सिद्ध और होम्योपैथी के केंद्रीय राज्य मंत्री होने के साथ रक्षा राज्य मंत्री का भी जिम्मा है। विभिन्न दलों के नेताओं ने इस दर्दनाक हादसे को लेकर दुख जताया है।

कांग्रेस विधायक आरवी देशपांडे ने इसे लेकर ट्वीट किया, ‘केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक के हादसे और उनकी पत्नी के निधन की खबर सुनकर शोक में हूं। उनके परिजनों और मित्रों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। श्रीपद नाइक के स्वास्थ्य में जल्द सुधार की कामना करता हूं।’

 

 

 

Related posts

देश के सभी ऐतिहासिक स्मारक-संग्रहालय बंद

देश मे कोरोना महामारी के बीच बर्ड फ्लू का खतरा

किसानों की महापंचायत में उमड़ा जनसैलाब, राजनीतिक दलों के नेताओं को नहीं मिली मंच पर जगह

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News