मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

गणतंत्र दिवस पर झंडा फहरानें की तैयारी में छात्राओं नें किया था श्रमदान

मेरठ-

स्कूल में अपनी मर्जी से श्रमदान करनें वाली छात्राओं का कुछ युवकों ने वीडियों बना लिया था जिसके बाद यह वीडियों वायरल कर दिया गया। इस मामलें नें तूल पकड़ लिया है। स्कूल की प्रिंसपल नें मामलें पर अपना पक्ष रखा।

गौरतलब है कि हापुड़ रोड पर पुरानें कमेले की जगह पर राजकीय बालिका इंटर काॅलेज की स्थापना हो चुकी है। शुक्रवार को इस विद्यायल की छात्राओं का कुछ युवकों ने चोरी-छिपे वीडियों बना लिया था जिसमें दिखाया गया था कि स्कूल प्रबंधन की तरफ से बालिकाओं से काम कराया जा रहा है। वीडियों वायरल होनें के बाद हड़कंप मच गया। स्कूल की प्रिंसपल डा0 पूनम गोयल नें बताया कि वीडियों में कुछ नही है। स्कूल में झंडा फहरानें के लिए स्टेज बनवाया जा रहा है, इस काम में स्कूल की छात्राओं नें अपनी मर्जी से श्रमदान किया, वह भी अपने खाली पीरियड में। लेकिन कुछ अराजक तत्वों ने इस श्रमदान का वीडियों बना लिया और उसे वायरल कर दिया। अब थानें पर शिकायत करनें की तैयारी है। बतातें चलें कि किसी भी बालिका विद्यायल में इस तरह से छात्राओं का वीडियों बनाना जुर्म है बावजूद इसके वीडियों बनाया गया। अब स्कूल प्रिंसपल का कहना है कि वह गणतंत्र दिवस पर झंडा इसी नए स्टेज से फहराएगी।
स्कूल की प्रिंसपल का साफ कहना है कि उनके द्वारा किसी भी छात्रा से काम नही लिया गया है, छात्राओं ने अपनी मर्जी से श्रमदान किया लेकिन इसको गलत तरीके से पेश किया गया। देखना होगा कि प्रिंसपल की शिकायत पर आगे क्या कार्रवाई होती है?

Related posts

मेरठ दर्पण अपडेट

शहीद मंगल पांडे राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय द्वारा एक अंतरराष्ट्रीय वैबिनार का किया गया आयोजन

16 शूटर्स का नेशनल प्रतियोगिता के लिये चयन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News