मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

अपहृत आठ साल का बच्चा 18 घंटे बाद सकुशल बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

मेरठ। खरखौदा क्षेत्र से आठ वर्षीय अपहृत बच्चे को पुलिस ने गुरुवार को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ पुलिस ने 18 घण्टे के अंदर बच्चे को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को दबोच लिया है।

आपको बता दें कि बुधवार शाम को खरखोदा थाना क्षेत्र के जाहिदपुर गांव से एक आठ वर्षीय बच्चा अचानक लापता हो गया था। बच्चे के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई। बच्चे के लापता होने की सूचना पर सीओ व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे ओर जानकारी ली। वहीं पीड़ित के मकान के पास दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में बच्चे को ले जाते हुए आरोपी कैद हो गया था। पीड़ित पक्ष ने इस मामले में थाने में तहरीर दी थी।

दरअसल खरखौदा थाना क्षेत्र ग्राम जाहिदपुर टेंपो स्टैंड के पास रोहित नाम का व्यक्ति अपने परिवार सहित रहता है। रोहित की पत्नी सोनिया ने बताया कि वह एक महीने पहले ही जाहिदपुर में आकर किराए का मकान लेकर अपने परिवार के साथ रहने लगी। बुधवार शाम के समय उसका आठ वर्षीय बेटा प्रियांशु घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक लापता हो गया।

परिजनों ने बच्चे को चारो ओर तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। काफी तलाशने के बाद परिजनों ने पड़ोस की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा पता चला कि पड़ोस में ही रहने वाला सोनू पुत्र रामेश्वर व उसका एक साथी बच्चे को ले जाता दिखाई दिए। सोनिया ने बच्चे अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताते हुए थाने पर तहरीर दी थी। जिसके बाद पुकिस ने केवल 18 घण्टे में ही बच्चे को सकुशल बरामद कर अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है

बताया गया है कि जाहिदपुर का रहने वाला सोनू होमगार्ड के पद पर नौकरी करता था जो कि करीब 10 वर्ष पहले होमगार्ड के पद से बर्खास्त हो गया था। सोनू नशा करता है और शराब पीने का आदी है। सीओ किठौर थाना प्रभारी खरखौदा चौकी इंचार्ज बिजली बम्बा घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर जगह-जगह लगे हुए सीसीटीवी कैमरो की जांच करते हुए आरोपियों की खोज मे जुटे हुए है

Related posts

मेरठ में कोरोना के हालात बेकाबू

उन्मुक्त भारत के 1000 दिनों तक चलने वाले मुफ्त भोजन शिविर का हुआ शुभारंभ

विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में रूद्रा ग्रुप के 8 छात्र-छात्रा प्राप्त करेगें स्वर्ण पदक- डा. उर्मिला मोरल

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News