मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

मुख्यमंत्री योगी सख्त, इंजीनियर और ठेकेदार पर रासुका लगाने के आदेश

आरोपी ठेकेदार पर फूटा लोगो का गुस्सा पुलिस कस्टडी में पिटाई का प्रयास

VID-20210105-WA0084

गाजियाबाद। मुरादनगर श्मशान घाट की घटना के आरोपियों पर सूबे के सीएम योगी आदित्त्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें घटना के लिए ज़िम्मेदार इंजीनियर और ठेकेदार के खिलाफ रासुका लगाने का आदेश दिया है। वहीं पूरे नुकसान की वसूली दोषी इंजीनियर और ठेकेदार से करने के भी निर्देश दिए गए हैं। ठेकेदार की सभी कंपनियों को ब्लैक लिस्ट करने का भी दिया आदेश योगी आदित्यनाथ ने दिया है। डीएम और कमिश्नर को नोटिस जारी कर पूछा गया है कि जब सितंबर में 50 लाख से ऊपर के निर्माण कार्यों का भौतिक सत्यापन करने का स्पष्ट निर्देश दिया गया था तो वह क्यूं नहीं किया गया।

मुरादनगर श्मशान घाट के गलियारे की छत गिरने से 24 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने मुरादनगर पालिका की अधिशासी अधिकारी (ईओ) निहारिका सिंह, अवर अभियंता चंद्रपाल और सुपरवाइजर आशीष को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को जेल भेज दिया गया।श्मशान घाट में 55 लाख रुपये से घटिया सामग्री लगाकर निर्माण करने वालों के खिलाफ कमिश्नर और आईजी ने रविवार की रात में ही एफआईआर दर्ज करा दी थी। मुख्य आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी को भी पुलिस ने रात में गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने ईओ, जेई व सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया। तीनों को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रत्नेश दीप कमल आनंद की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Related posts

भारतीय रेल ने जारी की सूची, बड़ी संख्या में ट्रेन चलाने की घोषणा

बजट 2021- महंगे हुए मोबाइल फोन और चार्जर

भाजपा के तीन बार क्षेत्रीय अध्यक्ष रहे डा. राजकुमार त्यागी ने थामा रालोद का दामन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News