मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

संदिग्ध परिस्थिति में यूपी पुलिस के दारोगा की देशी शराब के ठेके के सामने मौत

मेरठ। पुलिस लाइन में तैनात एक सब इंस्पेक्टर का शव आज गंगानगर थाना क्षेत्र में मिला है। सब इंस्पेक्टर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दारोगा का शव एक देशी शराब की दुकान के बाहर पड़ा हुआ था। इसकी जानकारी लोगों ने गंगानगर पुलिस केा दी। मौेके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना आज मंगलवार को दिन की है। थाना गंगानगर क्षेत्र स्थित डिफेंस कालोनी के सामने देशी शराब की दुकान है। इस दुकान के पास रहस्यमय परिस्थिति में यूपी पुलिस के एक दारोगा की रहस्‍यमय परिस्‍थितियों में मौत होने से हड़कंप मच गया। दारोगा के शव की जानकारी होने पर मौके पर गंगानगर पुलिस और आबकारी अधिकारी धर्मेंद्र सिंह पहुंचे। अफसर दारोगा की अचानक हुई मौत की जांच कर रहे हैं। दारोगा की मौत शराब पीने से मौत होना बताया गया है।

गंगानगर बी ब्लाक निवासी सतेंद्र पुत्र मोहनपाल पुलिस लाइन में दारोगा पद तैनात था। दारोगा के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है। मृतक दारोगा की पत्नी अंजलि बुलंदशहर में सिपाही के पद पर तैनात है। दारोगा मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। दारोगा दो दिन पहले भी शराब के नशे में थे। गंगानगर पुलिस सड़क से घर छोड़कर आई थी। पुलिस मौक पर जांच करने में जुट गई है। वहीं मृतक दारोगा की पत्नी भी बुलंदशहर से आ गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related posts

मेरठ में जारी कोरोना का कहर

सपा नेता विपिन मनोठिया ने राज्यपाल को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा ज्ञापन

Mrtdarpan@gmail.com

कौन लेगा इस मैदान के रखरखाव की जिम्मेदारी- विपुल सिंघल

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News