मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

मृतको के परिजनों ने शव हाईवे पर रख लगाया जाम

मुरादनगर में मृतकों के परिजनों ने शवों को सोमवार सुबह मुरादनगर में दो जगह शव रख जाम लगा दिया है। इसके कारण कई अन्य रास्तों पर भी भारी ट्रैफिक जाम लग गया है।

मुरादनगर के उखलारसी के पास शव रख कर परिजनों ने जाम लगा दिया है। नाराज प्रदर्शनकारी सीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं। जाम के चलते राजनगर एक्सटेंशन से मुरादनगर जाने वाले रास्ते का डायवर्जन हुआ है। जाम के चलते राजनगर एक्सटेंशन से मुरादनगर की तरफ जाने वाले वाहनों पर पाबंदी लगा दी गई है। इसी के चलते रूट डायवर्जन किया गया।

मुरादनगर दो जगह रखे कुल सात शव लगाया जाम, रखी ये मांग
मुरादनगर श्माशान घाट में हुए हादसे में मृतकों के परिजनों मुरादनगर में दो जगह जाम लगा दिया है। एक जगह चार शव और दूसरी जगह तीन शव रख परिजन प्रदर्शन कर रहे हैं। शव को रोड पर रखकर परिजन 15 लाख रुपये, एक सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं। जाम लगने के बाद प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

तीन आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें ईओ निहारिका सिंह, जेई सीपी सिंह, सुपरवाइजर आशीष शामिल हैं। ठेकेदार अजय त्यागी व अन्य अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। यह जानकारी एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने दी है। उनका कहना है कि इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है इसके बाद आगे की विधिक कार्रवाई होगी।

आईपीसी धारा 304 : गैर इरादतन हत्या।
आईपीसी धारा 337 : किसी व्यक्ति को खतरा पहुंचाने वाला कार्य करना।

आईपीसी धारा 338: किसी की व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरा पैदा करने वाली चोट पहुंचाने का कार्य करना।

आईपीसी धारा 409: धन का गबन व सरकारी कर्मचारी द्वारा विश्वास का आपराधिक हनन।

आईपीसी धारा 427: बुरी मंशा, जिससे आर्थिक नुकसान हो।

क्या है पूरा मामला
एनडीआरएफ, पुलिस और पीएसी ने करीब पांच घंटे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया। श्मशान में 55 लाख की लागत से गलियारे का निर्माण हुआ था और करीब पंद्रह दिन पहले ही इसे जनता के लिए खोला गया था।

Related posts

जयपुर में भूकंप के झटके,3.8 की तीव्रता से दहला जयपुर

Ankit Gupta

24 घंटे में 1.85 लाख नए मरीज, 1026 की मौत

आप की निगम पार्षद गीता रावत रिश्वत लेते गिरफ्तार,सीबीआई ने किया गिरफ्तार

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News