मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ मेरठ ने किया नवनिर्वाचित एमएलसी का स्वागत और शिक्षकों की समस्याओं को समक्ष रखा

मेरठ- राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जनपद मेरठ की ओर से एमएलसी स्नातक सीट मेरठ सहारनपुर मण्डल एमएलसी दिनेश गोयल का स्वागत समारोह रोहटा रोड मेरठ स्थित स्टार पब्लिक स्कूल में किया गया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश विमल शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा, रमन धींगरा महानगर महामंत्री भारतीय जनता युवा मोर्चा मेरठ, विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में एमएलसी दिनेश गोयल ने सरस्वती माता की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्वलित किया। इसके पश्चात बच्चों ने सरस्वती वंदना का गायन किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एमएलसी दिनेश गोयल ने राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ जनपद मेरठ का आभार व्यक्त किया और शिक्षकों की समस्त समस्याओं का निराकरण कराने एवं पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए विधान परिषद में आवाज उठाने का अपना संकल्प भी दोहराया।
भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विमल शर्मा ने कहा कि बेसिक शिक्षा समस्त शिक्षा की नीव होती है और बेसिक शिक्षक वास्तव में राष्ट्र का निर्माता होता है। इसलिए शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण किया जाना चाहिए। भाजपा नेता दुष्यंत रोहटा ने कहा शिक्षक देश की उन्नति का मार्ग दिखाता है और शिक्षा प्रदान कर देश को नई दिशा और दशा देने का काम करता है
राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ मेरठ के जिला अध्यक्ष विकेश ठाकुर ने अपने विचार रखते हुए कहा कि बेसिक शिक्षा के शिक्षक निस्वार्थ भाव से अपनी सेवा दे रहे हैं किंतु जनपद मेरठ में अभी भी सैकड़ों शिक्षक ऐसे हैं जो वेतन विसंगति का शिकार है उन्होंने विधायक से अपील की कि मेरठ जनपद के शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द किया जाए।
राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिला महामंत्री ने दिनेश गोयल का स्वागत करते हुए, अंतर्जनपदीय स्थानांतरण शिक्षकों का मुद्दा उठाया,विधायक से त्वरित कार्रवाई का आश्वासन भी मिला।
जिला कोषाध्यक्ष विनय चौधरी ने अपने विचार रखते हुए निडर भाव से राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के पदाधिकारियों को कार्य करने का आह्वान किया और अंग्रेजी माध्यम स्कूलों में नियुक्ति का मुद्दा उठाया, जिसको एमएलसी ने जल्द से जल्द निराकरण का आश्वासन दिया।
जिला उपाध्यक्ष विकास चौधरी ने सभी अतिथियों सहित पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर माछरा ब्लॉक के अध्यक्ष मंजू लता, ब्लॉक मंत्री नीरज शर्मा और हस्तिनापुर ब्लॉक के मंत्री सुनील कुमार, संयुक्त मंत्री कमल स्वरूप और कोषाध्यक्ष अरविंद कुमार खरखोदा ब्लॉक से मुशीर अहमद पूनम वर्मा सहित अन्य शैक्षिक महासंघ के समस्त पदाधिकारी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Related posts

मेरी जान तिरंगा है देश भक्ति कार्यक्रम में कलाकारों ने मचाया धमाल

 वेस्टर्न यूपी टोल प्लाजा सिवाया पर दोपहिया वाहन चालकों को वितरित किये हेलमेट

Ankit Gupta

नगर निगम के स्वच्छता मित्रों को किया सम्मानित

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News