मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

ब्लाॅको, मंडियो आदि स्थानों पर होगा प्रधानमंत्री के उद्बोधन का सीधा प्रसारण-के0 बालाजी

25 दिसम्बर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जायेगा-जिलाधिकारी

मेरठ- आगामी 25 दिसम्बर 2020 को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाने का निर्णय उ0प्र0 सरकार ने लिया है। इस अवसर पर जनपद के सभी ब्लाॅको में 25 दिसम्बर को कृषि प्रदर्षनी व मेले का आयोजन किया जायेगा तथा प्रधानमंत्री भारत सरकार के उद्बोधन का सजीव प्रसारण भी किया जायेगा। यह जानकारी जिलाधिकारी के0 बालाजी ने सुशासन दिवस को सफलतापूर्वक मनाने के संबंध में आहूत बैठक की अध्यक्षता के दौरान दी।

जिलाधिकारी के0 बालाजी ने बताया कि 25 दिसम्बर को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जायेगा इस अवसर पर प्रधानमंत्री भारत सरकार के उद्बोधन का सजीव प्रसारण भी ब्लाॅको, मंडियो, सहकारिता विभाग के कार्यालयों आदि स्थानों पर किया जायेगा। उन्होने इस संबंध में संबंधित विभागीय अधिकारियों को सभी व्यवस्थाएं समय से पूर्ण करने के लिए निर्देषित किया। उन्होने कहा कि सभी कार्यक्रम स्थलों पर जनप्रतिनिधियों को आवष्यक रूप से उनकी गरिमामयी उपस्थिति के लिए आमंत्रित किया जाये।

इस अवसर पर उप कृषि निदेशक ब्रजेश चन्द्र, उप निदेषक मंडी नरेन्द्र सिंह, जिला विकास अधिकारी दिग्विजय नाथ तिवारी, एआर काॅओपरेटिव हरेन्द्र, खंड विकास अधिकारी व अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

जिलाधिकारी ने किया मोबाईल ऐप जन योजना मित्र का लोकार्पण

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने झाड़ू लेकर कार्यकर्ताओं के साथ आसपास के क्षेत्र को साफ किया

एसपी यातायात से मिला संयुक्त व्यापार समिति का प्रतिनिधिमंडल

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News