मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

पुलिस के हत्थे चढ़ा बुलेट प्रेमी गैंग, चोरी कर ओएलएक्स पर बेच देता था मोटरसाइकिल

मेरठ। जिले में एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश हुआ है जो कि सिर्फ बुलेट चोरी करता था। ये गिरोह बुलेट को चोरी कर ओएलएक्स पर बेच देता था। गिरोह ने दर्जनों बुलेट मोटरसाइकिल को ओएलएक्स पर बेचने की बात स्वीकार की है। पकडे़ गए आरोपियों से 4 बुलेट मोटरसाइकिल और तीन अन्य बाइक बरामद हुई है। बुलेट चोर गिरोह के बारे में जानकारी देते हुए एएसपी सूरज राय ने बताया कि थाना नौचंदी पुलिस सेंट्रल मार्केट में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल पर दो युवकों को चेकिंग के लिए रोका तो युवकों ने भागने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उनको पकड़ लिया।

पकडे गए युवकों ने अपने नाम दानिश निवासी नई बस्ती टंकी वाला मोहल्ला थाना किठौर जिला मेरठ और अब्दुल्ला निवासी गांव सफियाबाद लोटी थाना मुंडाली जिला मेरठ बताया। बुलेट के कागज मांगने पर दोनों कागज नहीं दिखा सके। इसके बाद पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि वे बुलेट चोर गैंग के सदस्य हैं। ये लोग बुलेट चोरी कर ओएलएक्स पर बेचने का धंधा करते हैं। पकडे गए युवक दानिश पर मेरठ में ही नहीं अन्य जनपदों में भी दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। प्रभारी निरीक्षक थाना नौचंदी संजय वर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इनके बाकी साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

एनसीआर तक था आतंक :— इस बुलेट चोरी गैंग के गिरोह का आतंक एनसीआर के जिलों में था। ये गिरोह गाजियाबाद, नोएडा और दिल्ली से भी बुलेट चोरी करता था। इसके बाद कुछ दिन खुद चलाकर उनके नकली कागज तैयार करवाते थे और फिर उसको ओएलएक्स में बेचने के लिए डाल देते थे। आरोपियों ने बताया कि ओएलएक्स में बुलेट बेचने पर पकड़े जाने का खतरा कम ही होता था।

सिर्फ बुलेट ही थी चोरों की पसंदीदा वाहन :—
इस गिरोह की पसंदीदा वाहन सिर्फ बुलेट ही थी। ये लोग बुलेट ही चोरी करते थे। मजबूरी में जब बुलेट नहीं मिलती थी तो दूसरे दो पहिया वाहनों पर हाथ डालते थे। एएसपी सूरज राय ने बताया ​कि आरोपियों को क्षेत्र की पूरी कुंडली मालूम होती थी। क्षेत्र में कितनी बुलेट हैं और वह कितने समय सड़क पर रहती है इसकी भी जानकारी होती थी।

Related posts

नेशनल टेक्सटाइल्स इंडस्ट्री में एक दिवसीय इंडस्ट्रीयल विजिट का आयोजन किया गया

Ankit Gupta

राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर ने विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना से की मुलाक़ात

Ankit Gupta

हार्ट अटैक से इंस्पेक्टर की मौत

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News