मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

करीब दो घंटा देरी से मेरठ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ

मेरठ। सीएम योगी आदित्यनाथ अपने तय समय से करीब दो घंटा देरी से मेरठ पहुंच गए। मोदीपुरम स्थित कृषि विवि में बने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते ही उन्होंने मेरठ की जनता का हाथ उठाकर अभिनंदन किया। इस दौरान भाजपा सांसद संजीव बालियान, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही,पश्चिम उप्र के भाजपा अध्यक्ष मोहित बेनीवाल और अन्य पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आगवानी की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर लगभग 1.30 बजे मेरठ में सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय पहुंचे। कुछ देर बाद नवनिर्मित केंद्रीय पुस्तकालय के भवन का उद्घाटन करेंगे। यहीं पर कई कृषि योजनाओं को शुरू करने के साथ ही कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। किसानों, छात्रों और शिक्षकों की जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय में जाने का कार्यक्रम है। बता दें कि सीएम का हेलीकाप्‍टर मौसम खराब होने के कारण नहीं उतर पाया था। इस कारण सड़क मार्ग से आना पड़ा। सीएम मेरठ में 75 योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने वाले हैं। इस दौरान सीएम योगी कृषि विवि में डिजिटल लाइब्रेरी का भी लोकार्पण करेंगे। विवि परिसर में आयोजित सभा में किसानों और छात्रों को संबोधित करेंगे। सीएम के आने से पूर्व ही कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस के उच्‍च अधिकारी भी मौजूद हैं।

इसके बाद उपस्थित जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए जनसभा स्थल की ओर रवाना हो गए। इस दौरान प्रदेश सरकार के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को स्मृति चिन्ह दिया और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 88 करोड़ विकास परियोजनाओं का रिमोट दबाकर उद्घाटन किया।
जनसभा स्थल और उनके कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। एडीजी और आईजी के साथ अन्य पुलिस अफसर सुरक्षा व्यवस्था पर पूरी नजर रखे हुए हैं। जनसभा स्थल पर काले रंग के कपड़े पहनकर आने वाले लोगों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। उन्हें काले रंग की जैकेट या अन्य कपड़े बाहर छोड़कर आने को कहा जा रहा है।
कृषि विश्वविद्यालय मोदीपुरम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम है। उनके मेरठ पहुंचने से पहले भाजपा सांसद और विधायकों के साथ भाजपा के अन्य नेता मंच पर पहुंच चुके थे। एडीजी मेरठ जोन और आईजी के साथ ही एएसपी समेत तमाम पुलिस अफसर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद हैं।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है और प्रत्येक गतिविधि पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रही है। जनसभा स्थल पर लोगों को चेकिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। प्रवेश गेट पर ऐसे लोगों को पुलिसकर्मी वापस लौटा दे रहे हैं जो काले रंग की जैकेट या काले कपड़े पहने हैं।

Related posts

रसोई गैस के दामों ने लगाया महंगाई में तड़का, फरवरी माह में ही दूसरी बार बढ गए दाम

वेंक्टेश्वरा में चल रहे दो दिवसीय खेल महोत्सव ’’स्पर्धा-2021’’ का शानदार समापन

हम सबको मिलकर कोरोना महामारी को हराना है-जिलाधिकारी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News