मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कोरोना के बढ़ते मामलों में विशेष सावधानी की जरूरत- डा. कृष्णा मूर्ति

सुभारती अस्पताल के कोविड वार्ड में 24 घंटे रखी जा रही रोगियों की विशेष निगरानी। आधुनिक तकनीक एवं सुविधाओं से कोरोना को किया जा रहा है काबू।

मेरठ। दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के मामलों का संज्ञान लेकर छत्रपति शिवाजी सुभारती अस्पताल ने भी कमर कस ली है जिसमें अस्पताल के कोरोना वार्ड में अतिरिक्त प्राईवेट वार्ड स्थापित किया गया है जो आधुनिक तकनीक व सुविधाआें से लैस है।
सुभारती अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डा. कृष्णा मूर्ति ने मीडिया को जारी बयान में बताया कि सुभारती अस्पताल क्षेत्र का पहला एल-3 स्तर कोविड अस्पताल है जिसमें गंभीर स्थिति के मरीजों का विश्वस्तरीय आधुनीक तकनीक के साथ इलाज किया जा रहा है और अस्पताल में नोएडा, गाजियाबाद सहित मेरठ क्षेत्र के मरीज कोविड के इलाज कराने आ रहे है। उन्होंने बताया कि दिल्ली में पिछले दिनों जिस प्रकार कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हुई है इस पर सुभारती अस्पताल ने विशेष तैयारी की है जिसमें प्राईवेट वार्ड का विस्तारीकरण करके कोविड के रोगियों के उपचार को सर्वसुलभ बनाया गया है। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल में कोविड के उपचार हेतु एच.एफ.एन.सी, ऑक्सीजन थैरेपी, वेंटिलेटर, आईसीयू यूनिट, प्लाजमा थैरेपी सहित सभी प्रकार की चिकित्सीय सुविधाएं 24 घंटे उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि लोगो को बदलते मौसम में सावधानी रखने की जरूरत है और बीमार होने पर तुरन्त डाक्टर से संपर्क करके इलाज कराना चाहिए ताकि गंभीर स्थिति होने से पहले ही प्राथमिक उपचार द्वारा रोगी की जान बचाई जा सकें। उन्होंने बताया कि सुभारती अस्पताल के कोविड वार्ड में सूक्ष्म सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है और पूरे अस्पताल में सेनिटाइजेशन की प्रक्रिया निरंतर जारी है। इसके अलावा कोविड वार्ड में मरीजों को पौष्टिक भोजन एवं स्वच्छ वातारण के माध्यम से मानसिक संतुष्टि भी प्रदान की जा रही है तमाम सुविधाओं के साथ सुभारती अस्पताल कोविड के रोगियों हेतु संजीवनी बना हुआ है।

Related posts

मेरठ में आज मिले 125 कोरोना मरीज

जिला स्तरीय सडक सुरक्षा समिति की बैठक

भाजपा की जीत होने पर केंद्रीय मंत्री का किया स्वागत

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News