मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

बीमारी व लक्षण को न छुपाये, जांच व ईलाज कराये-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने की व्यापारी संगठनो व सहकारी आवास समितियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक

व्यापारी संगठन व आवास समितियां आमजन को माॅस्क का उपयोग करने व सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने को करें प्रेरित-जिलाधिकारी

मेरठ- बचत भवन में व्यापारी संगठनो व सहकारी आवास समितियों के प्रतिनिधियों के साथ आहूत बैठक में जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि माॅस्क पहनने व सोशल डिस्टेनसिंग के पहनने में सभी व्यापारी संगठन व आवास समितियां सहयोग कर आमजन को आवष्यक रूप से माॅस्क का उपयोग करने व सोषल डिस्टेनसिंग का पालन करने को प्रेरित करें तथा इस संबंध में अपने नियंत्रणाधीन व क्षेत्रान्तर्गत इसको अमल में लाये। उन्होने कहा कि किसी को भी अपनी बीमारी व लक्षण नहीं छुपाना चाहिए तथा अपनी जांच व ईलाज कराना चाहिए।
जिलाधिकारी ने बताया कि जनपद के समस्त नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों व समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों, जिला अस्पताल व लाला लाजपत राॅय स्मारक मेडिकल कालेज में कोरोना की निशुल्क जांच सुविधा उपलब्ध है। उन्होने बताया कि अगर किसी व्यापारिक प्रतिष्ठान या कार्यालय में कोई व्यक्ति कोरोना पाजिटीव निकलता है तो उसके संपर्क में आये व्यक्तियो की जांच करायी जाती है व प्रतिष्ठान या कार्यालय को सैनेटाईज कर 24 घंटे के लिए ही बंद किया जाता है उसके बाद वह फिर से खोल दिया जाता है।
इस अवसर पर मण्डलीय सर्विलांस अधिकारी डा0 आशोक तालियान, साकेत सहकारी आवास समिति के अनिल कुमार, जनकपुरी सहकारी आवास समिति के नरेन्द्र ढ़ाका, दामोदर सहकारी आवास समिति के सोमदत्त त्यागी, अक्षयपुरम सहकारी आवास समिति पल्लवपुरम के अवधेष सरोज, सदर, आबूलेन व सैन्ट्रल मार्केट आदि व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Related posts

मुख्यमंत्री द्वारा मेरठ सहित समस्त पश्चिमी यूपी के जनपद का एयर सर्वेक्षण कर लिया गया जायजा।

Ankit Gupta

पराली ओर कूड़ा जलाना पड़ेगा भारी

एनवायरमेंट क्लब ने वन्यजीव सप्ताह के तहत नोबल पब्लिक स्कूल में आयोजित की प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता, विजेताओं को किया पुरस्कृत

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News