मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कताई मिल पहुंचीं आयुक्त और डीएम के बालाजी, एमएलसी चुनाव की होगी मतगणना

मेरठ। आज सोमवार को कमिश्नर अनीता सी मेश्राम और डीएम के.बालाजी परतापुर स्थित कताई मिल परिसर का जायजा लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कताई मिल परिसर में जल्द से जल्द साफ-सफाई के निर्देश दिए। माना जा रहा है कि इस बार एमएलसी चुनाव की मतगणना कताई मिल परिसर में ही होगी। पिछले साल यानी 2014 में सर छोटू राम इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में एमएलसी चुनाव की मतगणना हुई थी। लेकिन इस बार वहां कोरोना को लेकर अस्थाई जेल बनाया गया है। इस कारण मतगणना स्थल बनाया जाना संभव नहीं है। प्रशासन परतापुर कताई मिल में मतगणना स्थल बनाने की तैयारी में जुट गया है।

संभावना है कि आयोग से अनुमति मिली तो कताई मिल परिसर में ही इस बार एमएलसी चुनाव की मतगणना होगी। विधान परिषद मेरठ खंड स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए मतदान 01 दिसम्बर 2020 को मतगणना 03 दिसम्बर 2020 व नामांकन 05 नवम्बर 2020 से 12 नवम्बर 2020 तक होंगे। मेरठ खंड स्नातक व शिक्षक निर्वाचन के संबंध में आयुक्त व रिटर्निंग आफिसर अनीता सी0 मेश्राम ने बताया कि निर्वाचन से संबंधित मेरठ व सहारनपुर मंडल के 09 जनपदों का नामांकन कमिश्नरी में ही होगा। आयुक्त ने अधिकारियों के साथ कमिष्नरी का भ्रमण कर व्यवस्थाओं को जांचा।
आयुक्त व रोल पे्रक्षक अनीता सी0 मेश्राम ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह निर्वाचन संबंधी सभी तैयारियां प्राथमिकता पर समय से पूर्ण करायें। उन्होंने बताया कि नामांकन में सोशल डिस्टेनसिंग का विषेष ध्यान रखा जाये।

Related posts

जहरीली शराब से एक ओर ग्रामीण की अस्पताल में मौत

कोरोना से मृत्यु होने पर सरकारी सेवक के आश्रित को तत्काल दें अनुग्रह राशि-जिलाधिकारी

रूद्रा ग्रुफ ऑफ इंस्टीटयूशन्स के विद्यार्थियों के लिए जीएसटी पर वेबीनार का आयोजन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News