मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे व औद्योगिक क्षेत्र में बदहाल सड़़कों को लेकर जिलाधिकारी से मिले विधायक सोमेन्द्र तोमर

मेरठ- मलियाना में सरकारी जमीन पर भूमाफियाओं द्वारा किये गये अवैध कब्जे एवं औद्योगिक क्षेत्र में बदहाल सड़कों के विषय में शनिवार को मेरठ दक्षिण विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर मेरठ के जिलाधिकारी के0 बालाजी से मिलकर उनकों अवगत कराया। जिलाधिकारी ने 7 दिनों के समय अन्तराल में भूमाफियाओं के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही एवं औद्योगिक क्षेत्र में बदहाल सड़कों के नवीनीकरण के किए जल्द बैठक कर निर्णय लेने हेतु आश्वासत किया है।

ग्राम मलियाना में एक बहुत बड़ा बंजर भूमि का गाटा है। उक्त सरकारी सम्पत्ति खसरा पर संक्रमणीय व असंक्रमणीय पट्टों पर भूूमाफियाओं द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है। जिसकी शिकायत मेरठ दक्षिण विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी की है। इस सम्बन्ध में अभी तक कोई कठोरतम कार्यवाही नही की गयी है जबकि मुख्यमंत्री सचिव संजय प्रसाद ने आदेशित भी किया था। शनिवार को विधायक सोमेन्द्र तोमर ने मेरठ के जिलाधिकारी के0 बालाजी से मुलाकात कर उन्हे अवगत कराया है। साथ ही साथ औद्योगिक क्षेत्र में वर्तमान में सड़कों की हालत अत्यन्त बदहाल है जिससे लोग दुर्धटना के शिकार हो रहे है और प्रदूषण की समस्या भी कही न कही उत्पन्न हो रही है। औद्योगिक क्षेत्र के लोगो द्वारा कई बार सम्बन्धित अधिकारियों से मिल चुके है परन्तु कोई समस्या का निवारण अभी तक नही हो पाया है। मेरठ औद्योगिक क्षेत्र में देश-विदेश में अपनी एक अलग पहचान रखता है।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने सभी बातों को ध्यानपूर्वक सुना और 7 दिनों के समय अन्तराल में भूमाफियाओं के खिलाफ कठोरतम कार्यवाही एवं औद्योगिक क्षेत्र में बदहाल सड़कों के नवीनीकरण के किए जल्द बैठक कर निर्णय लेने हेतु आश्वासत किया है।

Related posts

कैडेटस् ने सीखा फासले का अनुमान लगाने का तरीका और .22 एम एम राईफल से शूटिंग करने का तरीका

एमआईईटी की चित्रा ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से करेंगी पोस्ट ग्रेजुएशन

इन्फ्लुएंस ऑफ़ कंप्यूटर एडिड डिजाइनिंग ऑन मैकेनिकल मॉडलिंग एंड एनालिसिस” के विषय पर वेबनार का आयोजन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News