मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

दिल्ली से बरामद हुआ ट्रांसपोर्टर का बेटा, पुलिस ने अपहरण की बात को नकारा, बच्चे को लेकर टीम मेरठ के लिए रवाना

मेरठ। थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्री नगर के ट्रांसपोर्टर का बेटा दिल्ली से बरामद हआ। पुलिस की टीम बच्चे को लेकर मेरठ के लिए हुई रवाना हो चुकी है। पुलिस का दावा है कि अपहरण नहीं हुआ। पूरे मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है। उसके बाद ही पूरा मामला समझ आएगा।

शास्त्री नगर के सेक्टर 12 में मोहम्मद आसिफ परिवार के साथ रहते हैं, हापुड़ में आसिफ का ट्रांसपोर्टर का काम है। सोमवार को आसिफ के पिता हसरत अली की तबीयत अचानक बिगड़ गई, हजरत अली किठौर के राधना गांव रहते हैं। रोजाना की तरह आसिफ अली ट्रांसपोर्ट पर गए थे, उसी समय आशिक की पत्नी एक बेटे को लेकर राधना में चली गई। उस समय घर पर आसिफ अली का बेटा 15 वर्षीय आरिफ और 13 वर्षीय बेटी आयशा मौजूद थी।

आयशा ने पुलिस को बताया दोपहर को खेलते हुए मकान की छत पर चली गई थी। उस समय आरिफ नीचे खेल रहा था। दोपहर को करीब 1:45 बजे अचानक की आसिफ के मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिसमें 50 लाख की रंगदारी मांगी गई। इसका पता चला कि रंगदारी मांगी। उस समय मोबाइल आसिफ की बेटी आयशा के पास था। मैसेज को देख कर आयशा पिता को मामले की जानकारी दी। उसके बाद आसिफ समेत परिवार के अन्य सदस्य घर पहुंचे तब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। अपहरण की सूचना पर एसपी सिटी नौचंदी थाना पुलिस और आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची थी। बच्चे की तलाश के लिए पुलिस पूरे मामले की छानबीन की

Related posts

भारत तिब्बत सहयोग मंच ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग

Mrtdarpan@gmail.com

जिलाधिकारी ने 28 मई 2021 तक लागू की धारा-144

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News