मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जीतेगा भाई जीतेगा डोनाल्ड ट्रंप जीतेगा

मेरठ दर्पण मेरठ-डोनाल्ड ट्रंप की जीत के नारे लगाए गए। ‘जीतेगा भाई जीतेगा डोनाल्ड ट्रंप जीतेगा’,’ अबकी बार एक बार फिर ट्रंप सरकार’ ‘आ गया भाई आ गया डोनाल्ड ट्रंप आ गया’ जैसे नारों से आज हिंदू महासभा का कार्यालय गूंज उठा। शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यालय पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा के सानिध्य में अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति पद के चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप की जीत के लिए हवन और पूजा अनुष्ठान किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए अशोक कुमार ने कहा कि राष्ट्र रक्षा के लिए शस्त्र उठाने अति आवश्यक होते हैं। इसका उदाहरण राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हैं।
इसीलिए हम डोनाल्ड ट्रंप को पसंद करते हैं जिसके लिए पिछली बार भी जब डॉनल्ड ट्रंप अमेरिका के चुनाव में राष्ट्रपति पद के उमीदवार के सन् 2016 खडे हुए थे उस दौरान भी हिन्दू महासभा ने मेरठ में उनकी भारी जीत के लिए मंगल कामना की थी। शर्मा ने बताया कि डोनाल्ड ट्रंप जबसे अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं। उन्होंने राष्ट्रहित को सर्वोपरि माना है। वह विश्व के अंदर फैले कट्टर इस्लामिक आतंकवाद का जड़ से सफाया कर रहे हैं। इसके लिए चाहे उसके लिए उन्हें कितने भी हथियारों का प्रयोग करना पडे़ कितने भी बल का प्रयोग या आधुनिक हथियारों के साथ साथ राष्ट्र रक्षा से जुड़े हर आधुनिक उपकरणों का प्रयोग करना पड़े पर वह पूरे विश्व से हर तरीके से कट्टर इस्लामिक आतंकवाद का जड़ से सफाया जरूर करेंगे।
हिन्दू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता व जिलाध्यक्ष मेरठ अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि डॉनल्ड ट्रंप की सोच कहीं ना कहीं हमारे नेता हमारे हीरो पंडित नाथूराम गोडसे जी विचारधाराओं से प्रेरित लगती है। इतने साहस के साथ कट्टरपंथियों का सफाया करना ही गोडसे की विचारधाराओं का हिस्सा है। डोनाल्ड ट्रंप ने ही बगदादी को उसके देश में जाकर मारा। अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि मोदी ने भी तो अमेरिका में इस साल की शुरुआत में जाकर ट्रंप का समर्थन करते हुए उन्हें चुनाव में पूरे अमेरिकावासियों से उन्हें जिताने की अपील की है।

Related posts

राज्य सरकार द्वारा कृषक हित में संचालित की जा रही योजनाओं का लाभ उठाये किसान- विधायक डा0 सोमेन्द्र तोमर

Mrtdarpan@gmail.com

केंट विधायक, नगर आयुक्त, केंट बोर्ड, व सैन्य अधिकारियों ने सैन्य क्षेत्र में संयुक्त रुप से किया निरीक्षण

Mrtdarpan@gmail.com

दुग्ध उत्पादन के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश का पूरे देश में प्रथम स्थान

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News