मेरठ दर्पण
Breaking News
ब्लॉग

युवा समाज की रीढ है इसलिए – डा राजीव गुप्ता

महाराजा अग्रसेन सेवा समिति द्वारा वैश्य समाज के प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित करने की श्रृखला में बागपत जनपद में इंटरमीडिएट व हाईस्कूल की परीक्षा में जनपद में उच्चतम स्थान प्राप्त करने वाले वैश्य समाज की बच्चों को सम्मानित करने के क्रम में टटीरी कस्बे में सीबीएसई की इंटरमीडिएट में विज्ञान वर्ग की टापर प्रिया गोयल के निवास स्थान पर आयोजित सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।
जिसमें विज्ञान वर्ग में जिला टापर कस्बा निवासी प्रवीण गोयल की बेटी प्रिया, व अमीनगर सराय निवासी संजय गर्ग के पुत्र हर्ष गर्ग को वाणिज्य वर्ग में जिला टाप करने के लिए सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर समिति सदस्यों ने होनहार बच्चों को पटका गले में डालकर सम्मान चिन्ह देते हुए सम्मानित किया।
कार्यक्रम से पूर्व स्थल को सेनेटाइज किया गया और सभी शोशियल डिस्टेश का पालन किया।।
समिति के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव गुप्ता ने कहा कि इन बच्चों ने जनपद टापर बनकर अपने परिवार के साथ साथ पूरे वैश्य समाज का गौरव बढ़ाया है, डा गुप्ता नै बताया कि प्रतिभाशाली बचचो के सम्मान का कार्यक्रम अभी निरन्तर चलता रहेगा जब तक जनपदों में टाप टेन के सभी विद्यार्थी सम्मानित नहीं हो जाते।
समिति के बागपत युवा जिलाध्यक्ष विपिन माहेश्वरी ने कहा की संगठन का उद्देश्य समाज के सभी युवाओं को प्रेरित करते हुए जागृति का संचार करना है।। इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी राजीव गोयल ने कहा कि समाज में प्रतिभाओं की कमी नहीं है बस इनको प्रोत्साहित करते हुए आगे बढ़ाना ही उन्नति के मार्ग में सहायक है
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव गुप्ता, सुप्रसिद्ध समाजसेवी राजीव गोयल, समिति युवा जिलाध्यक्ष विपिन माहेश्वरी, प्रदेश, संजय गर्ग, प्रवीण गोयल, जिला उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता, आकाश गुप्ता, विकास गुप्ता आदि उपस्थित रहे

Related posts

मेरठ- मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

Mrtdarpan@gmail.com

पबजी गेम प्रेमियों के लिए खुशखबरी, भारत में जल्द होगी वापसी

Mrtdarpan@gmail.com

निर्भीक होकर मतदान करें, लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान दें-जिला निर्वाचन अधिकारी

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News