मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

तहसील के बाबू सहित 10 आरोपी गिरफ्तार, आईपीएल में लगा रहे थे सट्टा

मेरठ- मेरठ शहर में आइपीएल सट्टा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है। आज एएसपी की टीम ने छापा मारकर तहसील के बाबू समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले टीपी नगर पुलिस ने भी ट्रांसपोर्ट नगर में आईपीएल सट्टा लगाते चार ट्रांसपोर्टर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को अंदेशा है कि शहर में और भी स्‍थानों पर आइपीएल पर सट्टा लगाया जा रहा है।

सदर एएसपी की टीम ने शहर के स्टार प्लाजा में छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में तहसील का बाबू इशांत भी शामिल है। इनके कब्जे करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। चार आरोपी लालकुर्ती पुलिस ने और छह आरोपित सदर पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं ,बताया जा रहा है कि स्टाफ प्लाजा के अंदर आईपीएल सट्टा खेल रहे थे पुलिस इनसे जुड़े हुए लोगों की भी तलाश कर रही है।

रोजाना करीब दस लाख रुपये का सट्टा लगवा रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि मेरठ में ही सटोरिये कई जगहों पर इस काम को कर रहा है। हर दो-तीन दिन बाद ठिकाना बदल देते थे।
इस रैकेट में मुख्य बुकी धर्मेंद्र अरोड़ा है। उसने दिल्ली में आइपीएल की बुकिंग करने वाले चोपड़ा नाम के बड़े बुकी से तीन हजार रुपये में लाइन खरीदी है। इसके बाद अपने साथ अन्य लोगों को जोड़कर उनके मोबाइल में आनलाइन गेम खेलने का साफ्टवेयर इंस्टाल कर दिया है।

Related posts

मारपीट में घायल युवक की मौत, युवाओं का थाने के बाहर प्रदर्शन

जिला सैनिक कल्याण एवॅ पुनर्वास के सभागार में हुयी जिला सैनिक बन्धु की बैठक

Ankit Gupta

सुभारती डेन्टल कॉलिज ने चलाया राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा अभियान

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News