मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

बिजली चोरी पकड़ने गई विद्युत विभाग की टीम को पीटा

मेरठ। लाइन लास रोकने के लिए अलीपुर गांव गई विद्युत टीम को ग्रामीणों ने घेर लिया और चारों ओर से पथराव कर दिया। ग्रामीणों ने विद्युत टीम के अधिकारियों और कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जिसमें एसडीओ समेत कई कर्मचारी घायल हो गए। घायलों केा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना थाना खरखौदा क्षेत्र के गांव अलीपुर की है। जहां पर आज शुक्रवार सुबह लाइन लास रोकने के लिए अलीपुर गांव पहुंची बिजली विभाग की टीम के साथ गुस्‍साएं लोगों ने मारपीट और पथराव कर डाला। इस दौरान अधिकारी और कर्मचारी घायल हो गए। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने थाने पहुंचकर मारपीट करने वालों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। कर्मचारियों और अधिकारियों ने कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल करने की चेतावनी दी है। वहीं इस मामले में एसडीओ महावीर सिंह ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। जिसमें ग्राम प्रधान के दो भाई और बहनोई पर मारपीट का आरोप लगाया है।

पीवीवीएनएल के एमडी के आदेश पर पूरे जिले में लाइन लास रोकने का अभियान बड़े पैमाने पर चलाया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार सुबह अधिशासी अभियंता प्रथम नीरज सक्सेना के नेतृत्व में विद्युत विभाग की टीम एसडीओ महावीर सिंह समेत अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ गांव अलीपुर पहुंची। आरोप है कि गांव के लोगों ने कार्रवाई का विरोध किया। आक्रोशित लोगों ने टीम को चारों ओर से घेरकर मारपीट करते हुए पथराव शुरू कर दिया। जिसमें एसडीओ महावीर सिंह के कपड़े फट गए और उनको काफी चोंटे आई हैं। उनके साथ संविदा कर्मी राजकुमार समेत कई अन्‍य कर्मी भी घायल हुए हैं।

घटना के बाद ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता नीरज सक्सेना के नेतृत्व में लोग थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं ऊर्जा निगम के कर्मचारियों ने कार्रवाई नहीं होने पर हड़ताल करने की चेतावनी भी दी है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद मोहन शर्मा का कहना है कि मामले में जल्द रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं और इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। घटना को लेकर ऊर्जा विभाग के कर्मचारियों में आक्रोश है।

Related posts

बेसहारा का सहारा बने मेरठ के पत्रकार नगेन्द्र गोस्वामी

आशा किरन ई एन टी & मेटरनिटी सेंटर हॉस्पिटल का हुआ शुभारंभ

Ankit Gupta

एसएसपी से मिले भाजपा जनप्रतिनिधि

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News