मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठस्वास्थ्य

मरीजो को मिलें अच्छा उपचार, अच्छा भोजन व अच्छा वातावरण-जिलाधिकारी

 

जिलाधिकारी ने किया संतोष अस्पताल का निरीक्षण

मेरठ – जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज कोविड मरीजो के ईलाज के लिए बनाये गये डेडिकेटेड कोविड अस्पताल संतोष अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि मरीजो को अच्छा उपचार, अच्छा भोजन व अच्छा वातावरण मिलें यह सुनिष्चित किया जाये। उन्होने वहां रसोई घर, आईसीयू का निरीक्षण किया तथा बताया कि वर्तमान में 06 मरीज अस्पताल में भर्ती है तथा अस्पताल की क्षमता 100 बैड की है।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने बताया कि संतोष अस्पताल को मरीजो की जांच के लिए एंटीजन किट उपलब्ध करायी गयी है। उन्होने आमजन से अपील करते हुये कहा कि किसी भी व्यक्ति को बुखार या खांसी या सांस लेने में तकलीफ है तो वह तत्काल अपने नजदीकी डाक्टर को अवष्य दिखाये। उन्होने कहा कि समय से कोरोना की जांच कराकर वह अपने व अपने परिवार को सुरक्षित रख सकते है।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने संतोष अस्पताल में रसोई घर का निरीक्षण किया तथा वहां बनाये जा रहे भोजना की गुणवत्ता की जांच की तथा वहां साफ-सफाई का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि मरीजो को अच्छा उपचार, अच्छा भोजन व अच्छा वातावरण मिलें यह सुनिष्चित किया जाये। उन्होने वहां आईसीयू यूनिट का भी निरीक्षण किया तथा कहा कि नियमित रूप से डाक्टर मरीजो को देखें।
अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व सुभाष चन्द्र प्रजापति ने बताया कि संतोष अस्पताल को कोरोना की जांच के लिए एक डेडिकेटेड कोविड अस्पताल बनाया गया है, जिसमें आईसीयू सहित 100 बेड की क्षमता है तथा वर्तमान में 06 कोरोना मरीज इस अस्पताल में अपना उपचार करा रहे है।
इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 राजकुमार, एसीएमओ पूजा शर्मा सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर प्रधानाचार्य को किया सम्मानित

Ankit Gupta

ग्रामीणों ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

मेरठ से आज राहत भरी खबर,आज मिले 80 मरीज,4 की हुई मौत

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News