मेरठ दर्पण
Breaking News
मुजफ्फरनगर

हाथरस में हुए लाठीचार्ज को जयंत चौधरी ने बताया योगी सरकार की बड़ी साजिश

मुजफ्फरनगर जनपद के जीआईसी मैदान पर गुरुवार को रालोद की लोकतंत्र बचाओ रैली हुई। रैली में रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हाथरस में योगी की पुलिस ने जिस तरह से लाठीचार्ज किया है, वह एक बड़ी साजिश है। इस साजिश के तहत किसानों की राजनीति खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

हरियाणा के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि देश में किसानों पर जुल्म किया जा रहा है। चौटाला ने कहा कि जिस तरह लाठियों से किसान की जुबान दबाए जाने का काम किया है। उन्होंने कहा ये सरकार किसान को उसकी जमीन से बेदखल करना चाहती है। वहीं कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जयंत चौधरी का क्या कसूर था जो उन पर लाठीचार्ज किया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधी तो खुले घूम रहे हैं, लेकिन अगर कहीं कोई नेता पीड़ित के आंसू पूछने जाता है तो वह अपराधी बन जाता है।

उधर, प्रशासन के अधिकारियों ने ड्रोन कैमरे से रैली की निगरानी की। रैली स्थल पर सैनिटाइजेशन कराने के बाद मास्क देकर ही प्रवेश दिया जा रहा है। किसान और कार्यकर्ता बस, ट्रैक्टर-ट्रॉलियां व अन्य वाहनों से रैली में पहुंचे। खाप चौधरियों, भाकियू, सपा, कांग्रेस और शिवसेना ने भी रैली को समर्थन दिया है।

 

Related posts

जनपद मुज़फ्फरनगर को बेहतर पुलिसिंग के लिए मिला प्रदेश में प्रथम स्थान

जिला पूर्ति अधिकारी मुजफ्फरनगर गिरफ्तार

जरूरतमंदों को कंबल एवं खिचड़ी प्रसाद का किया गया वितरण

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News