मेरठ दर्पण
Breaking News
लखनऊ

रालोद नेताओ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ती जा रही है। रविवार को रेप पीड़िता के परिजन से मुलाकात करने गए समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं का पुलिस के साथ टकराव हो गया। पुलिस के लाठीचार्ज में एसपी जिलाध्यक्ष गिरीश यादव समेत कई लोग जख्मी हो गए हैं। नेता जयंत चौधरी पर भी पुलिस ने लाठियां बरसाईं, हालांकि कार्यकर्ताओं ने उन्हें बचाते हुए घेरा बना लिया।

हाथरस में पीड़िता के गांव में राष्ट्रीय लोक दल नेता जयंत चैधरी भी पहुंचे हुए हैं। उन्होंने पीड़ित परिजन से घर के अंदर बैठकर मुलाकात की। इस दौरान गांव में आरएलडी और सपा कार्यकर्ताओं का भारी हंगामा हुआ। पुलिस ने जयंत चैधरी पर भी लाठीचार्ज की कोशिश की।

पूर्व सांसद और आरएलडी नेता जयंत चैधरी और कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज। जयंत चैधरी को बचाने के लिए आरएलडी कार्यकर्ताओं ने घेरा बना लिया। इस दौरान पुलिसकर्मी लगातार लाठीचार्ज करते रहे।

बताया जा रहा है कि काफी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया और बैरिकेडिंग तोड़ दी। इसके बाद पुलिस ने दौड़ाकर लाठियां भांजनी शुरू कर दी। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भारी हंगामे के बीच पीड़ित परिजन से मुलाकात की।

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के भी हाथरस जाने के कयास थे लेकिन पार्टी ने साफ किया कि अखिलेश के निर्देश पर प्रतिनिधिमंडल हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा। उधर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने डीएम पर कार्रवाई न होने पर निष्पक्ष जांच को लेकर आशंका जाहिर की है।

Related posts

यूपी में सात चरणों में चुनाव, 10 मार्च को मतगणना

आशु शर्मा बने स्माल इंडस्ट्रीज व मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के क्षेत्रिय अध्यक्ष

पत्रकारों के उत्पीड़न का एकजुट होकर करे विरोध :जेसीआई

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News