मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी के बालाजी ने किया एलएलआरएम मेडिकल कालेज का निरीक्षण

जिलाधिकारी ने मेडिकल में सीसीटीवी माॅनीटरिंग को देखा, दिये जा रहे भोजन को स्वयं किया चैक

 

मेरठ- जिलाधिकारी के बालाजी ने आज एलएलआरएम मेडिकल कालेज का निरीक्षण किया। उन्होने वहां सीसीटीवी से की जा रही माॅनीटरिंग को देखा तथा निर्देषित किया कि टेस्ट रिपोर्ट को प्रतिदिन पोर्टल पर अपलोड किया जाये। उन्होेने बेड की संख्या बढाने के लिए भी कहा तथा मरीजो को दिये जा रहे भोजन को भी चैक किया। उन्होने कहा कि मेडिकल में दवाईयों, ऑक्सीजन व माॅस्क की कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी।
उन्होने निर्देषित किया कि मरीज के स्वजनो को मरीज की प्रतिदिन हैल्थ रिपोर्ट दी जाये।

जिलाधिकारी के0 बालाजी ने बताया कि सरकार ने कोरोना की जांच के उपरान्त रिपोर्ट को आमजन को सुगमता से उपलब्ध कराने के लिए एक पोर्टल लाॅन्च किया है। उन्होने बताया कि कोई भी ऐसा व्यक्ति जिसकी जांच आरटीपीसीआर, एंटीजन, टू-नेट अथवा सीबी नाॅट के माध्यम से की गयी हो, अपनी जांच के परिणाम को पोर्टल पर अपलोड किये जाने के पष्चात् सुगमता से घर बैठे देख सकता है तथा डाउनलोड भी कर सकता है। इसके लिए labreports.upcovid19tracks.in या http://dgmhup.gov.in पर लाॅगिन करके अपने रजिस्टर्ड मोबाईल फोन में ओटीपी प्राप्त करके परिणाम आसानी से देख सकता है।

प्रधानाचार्य लाला लाजपत राॅय स्मारक मेडिकल कालेज डा0 ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि वर्तमान में मेडिकल में 116 मरीज भर्ती है जिसमें से 53 आईसीयू में है व 63 वार्ड (आईसोलेशन) में है। उन्होने बताया कि मेडिकल कालेज एक एल-3 स्तर का अस्पताल है। उन्होने कहा कि इसकी क्षमता 200 बेड की है। उन्होेने कहा कि 50 अन्य बेड भी दूसरे भवन में सुरक्षित कर लिये गये है। उन्होने बताया कि पारदर्षी फेस बाॅडी कवर भी मेडिकल को उपलब्ध हो गया है अब जिस मरीज की अथक प्रयासों के बावजूद मृत्यु हो जाती है उसके शव को पारदर्षी फेस बाॅडी कवर में रखा जायेगा।

इस अवसर पर कोविड वार्ड इंचार्ज डा0 सुधीर राठी, डा0 टी0वी0एस0 आर्य, डा0 धीरज बालियान सहित अन्य अधिकारी व चिकित्सकगण उपस्थित रहे।

Related posts

वरिष्ठ पत्रकार एवं पूर्व पार्षद जगमोहन शाकाल बीजेपी में हुए शामिल

Mrtdarpan@gmail.com

“विश्व जल दिवस” की पूर्व संध्या पर एनवायरमेंट क्लब ने ‘जल चौपाल’ लगाकर, लोगों से किया जल संवाद

मेरठ कोरोना अपडेट

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News