मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

आई जी मेरठ रेंज से मिलेगा आम आदमी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल

मेरठ मे 25सितम्बर को बस मे महिला के साथ हुए गैंगरेप पीड़िता को न्याय की आज भी न्याय की दरकार है
इस पुरे प्रकरण पर मेरठ आम आदमी पार्टी लगातार आवाज उठा रही।
जिला अध्यक्ष ओ पी संत ने पुरे प्रकरण पर प्रशासनिक कारवाई को सन्धिगत बताते हुए कहा की आज पीड़िता के गैंगरेप के 6 दिन बाद भी IPC की धारा 164 के अन्तर्गत बयान तक दर्ज नही कराये गये, प्रशासन द्वारा ये लीपा-पोती अब बर्दाश्त नही की जायेगी अगर तत्काल पीड़िता को प्रशासनिक सहयोग नही मिला तो मेरठ आम आदमी पार्टी प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करेगी ।
यूथ विंग के मेरठ मंडल अध्यक्ष सुशील पटेल ने बताया की उत्तर प्रदेश सरकार इस तरह के मामले दबाने का पुरजोर प्रयास करती प्रतीत होती है आज पुरे उत्तर प्रदेश मे हत्या बलात्कार लूट डकैती की घटनाएं चरम सीमा पर हैं ये सरकार अब पुरी तरह से फ़ेल हो चुकी है। जनता व सामाजिक संगठनो को इस प्रकरण पर एक साथ आवाज उठानी होगी ताकि गैंगरेप पीड़िता को न्याय मिल सके ।
जिला महासचिव अभिषेक द्विवेदी ने कहा कि अगर प्रशासन इसी प्रकार हिला हवाली करती रहेगी तो पार्टी कल आई जी मेरठ रेंज मेरठ से मिलकर इस प्रकरण में हो रही देरी पर शिकायत करके शीघ्र कारवाही की मांग करेगी।
गैंगरेप पीड़िता को न्याय की मुहिम मे आजाद समाज पार्टी के हापुड प्रभारी देवेन्द्र हूण ने मैडिकल चिकित्सालय पर आकर आम आदमी पार्टी को समर्थन दिया उन्होंने कहा की इस प्रकरण मे आजाद समाज पार्टी पुरी तरह से आम आदमी पार्टी का सहयोग करेगी।

Related posts

मेरठ में शुरू हुआ कोरोना का टीकाकरण

फ्रेशर पार्टी में खूब दिखा फैशन का जलवा, बॉलीवुड गीतों पर झूमे छात्र-छात्राएं

जिलाधिकारी ने किया मेडिकल कॉलेज व जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News