मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

रालोद नेताओ ने दी मृतक युवती को श्रद्धांजलि

मेरठ- युवा रालोद नेता संजय चौधरी के नेतृत्व में युवा रालोद कार्यकर्ताओ ने दबथुवा गाँव मे मोमबत्ती जलाकर व कैंडल मार्च निकालकर मनीषा वाल्मीकि के साथ हुए दुष्कर्म व निर्मम हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया व मनीषा वाल्मीकि की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। रालोद नेता संजय चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। अपराधी खुले घूम रहे है। ऐसी कौन सी मजबूरी थी जो इस घटना के बाद हाथरस पुलिस प्रशासन द्वारा मनीषा के शव को उसके परिजनों तक को नही सौपा गया। इस घटना से तो ऐसा प्रतीत होता है कि सत्तारूढ़ दल के नेता व पुलिस प्रशासन अपराधियो को बचाने की कोशिश कर रहे है।
संजय चौधरी ने मांग की कि इस घटना की सीबीआई जांच हो और दोषियों को तुरंत फांसी की सजा मिलनी चाहिए जिससे कोई भी इस तरह की घटना करने की सोच भी न सके।
उन्होंने कहा कि योगी सरकार में बहन – बेटियां सुरक्षित नही है और संजय चौधरी ने सरकार से मनीषा वाल्मीकि के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की मांग की। इस मौके पर भूषण, किरणपाल,महेश, डॉ ब्रह्मपाल, किर्शनपाल प्रधान, वेदप्रकाश, मनदीप, कुलदीप हुड्डा, मनीष मालिक, विक्रांत चौधरी, अंकुर देओल, मोहन, विशु, प्रिंस,पुष्कर, अनुज, शाहिल, अमन आदि मौजूद रहे।

Related posts

मेरठ पुलिस से मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल

अग्रसेन मन्दिर सेवा ट्रस्ट के मेरठ प्रमुख बने मयंक

Mrtdarpan@gmail.com

सोमदत्त विहार में धूमधाम से मनाई गई हरियाली तीज

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News