मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

भाजपा नेत्री को नगर निगम कर्मचारियो ने सौपा ज्ञापन

मेरठ-नगर निगम मेरठ के संविदा से आऊट सोर्स मे परिवर्तित किये गये विभिन्न क्षेत्रों व वार्डो के सफाई कर्मियों ने कंकर खेडा गोविन्द पुरी मेरठ स्थित भारतीय जनता पार्टी की जिला मंत्री तथा निवर्तमान पार्षद ज्योति अमित वाल्मीकि के निवास पर जाकर, एक प्रतिवेदन दिया गया है ।
पीडित सफाई कर्मियों ने भाजपा नेत्री ज्योति वाल्मीकि को बताया कि दशको पुरानी संविदा सपा सरकार के मंत्री आजम खां ने इसलिए समाप्त कर हमें ठेकेदारी/आऊटसोसॅ में झोंक दिया था क्योकि वाल्मीकि सफाई कर्मचारी समाज, भारतीय जनता पार्टी को वोट देता है, इसी दुर्भावना वश तत्कालीन नगर विकास मंत्री आजम खां ने सफाई कर्मियों का बडे पैमाने पर अहित किया था। सफाई कर्मियों ने अपना दुखडा सुनाते हुए बताया कि आज प्रदेश व देश मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार, इस सरकार के नुमाइंदो को हम वाल्मीकियो ने प्रदेश भर में एक मुश्त वोट देकर विजयी बनाया था। किन्तु भाजपा हमारे जख्मो पर मरहम लगाने से परहेज कर रही हैं, आजम खां के दिये गये जख्मो पर मरहम लगाने की हम दरकार करने आपके दरवाजे पर आऐ है । सफाई कर्मियों ने नियमितिकरण तक समान कार्य समान वेतन दिलाने तथा ठेकेदारी व्यवस्था को समाप्त करने की मांग की । भाजपा नेत्री ज्योति वाल्मीकि ने सफाई कर्मियों को आशवसत किया कि भाजपा सरकार सबके विकास के प्रति प्रतिबद्ध हैं अतः यही योगी आदित्यनाथ महाराज के नेतृत्व वाली सरकार सफाई कर्मियों को शीघ्र न्याय दिलाएगी । वह सफाई कर्मियों की समस्याओं के लिए शीघ्र लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज के समक्ष सफाई कर्मियों को नियमित करने की बात रखेगी ।
ज्योति अमित वाल्मीकि ने कहा कि हाथरस की जिस मनीषा बेटी की हत्या हुई है उसके हत्यारों को फांसी की सजा दिलाने की माँग भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखेगी।

Related posts

मेरठ- घर में घुसा तेंदुआ, जाल से निकल कर भागा

Ankit Gupta

जनपद मेरठ के विभिन्न थानों के 76 दुराचारियों की हिस्ट्रीशीट खोली गयी

बाप ने बेटी को कन्यादान में दिया दो लीटर पेट्रोल

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News