मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

व्यापारियों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता पर किया जायेगा-जिलाधिकारी

विभागीय प्रवर्तन दल शासन द्वारा निर्धारित प्रावधान के अनुरूप ही कार्य करें-के0 बालाजी

मेरठ – व्यापार बंधु की विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुये जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता पर किया जायेगा। उन्होने कहा कि व्यापारियों का उत्पीडन किसी भी स्तर से हो यह बर्दाष्त नहीं किया जायेगा। उन्होेने राजकीय इंटर कालेज की दीवार पर सडक की ओर अवैध अतिक्रमण को हटाने के निर्देष दिये। उन्होने व्यापारियों से अन्य व्यापारियों व आमजन से माॅस्क का उपयोग प्रत्येक दशा में करने की अपील करने के लिए कहा। इस अवसर पर सात बिन्दुओं पर चर्चा की गयी व आवष्यक दिशा-निर्देष दिये गये।
जिलाधिकारी ने कहा कि नगर निगम, खाद्य सुरक्षा विभाग व अन्य विभागों के प्रवर्तन दल शासन द्वारा निर्धारित प्रावधान के अनुरूप ही कार्य करें। उन्होने कहा कि ग्राम बराल परतापुर में पानी की निकासी के लिए नाले को पूर्ण कराने के संबंध में वह एनएचएआई के अधिकारियों से वार्ता करेंगे।
अपर नगरायुक्त श्रद्धा शाण्डिलयान ने कहा कि 50 माईक्रोन से उपर की पालीथीन पर ईपीआर नंबर अंकित होता है। उस पर कोई चालान नहीं किया जाता है। उन्होने कहा कि प्रवर्तन दल का अपना एक ड्रेस कोड होता है। उन्होने कहा कि पालीथीन निर्माता व बेचने वाली एजेन्सियों पर भी निर्धारित मापदंड के अनुरूप कार्य हो यह सुनिष्चित किया जायेगा।
इस अवसर पर वाणिज्य कर विभाग के संयुक्त आयुक्त आर0पी0 सिंह, उपायुक्त प्रषासन ए0पी0सिंह, उपायुक्त एस0के0 पाण्डेय, व्यापारी नेता विनीत अग्रवाल शारदा, अजय गुप्ता, नवीन गुप्ता, कमल ठाकुर, विपुल सिंघल, मनोज अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, विष्णु दत्त पाराषर, हाजी इकराम, रजनीष कौशल सहित अन्य अधिकारी व व्यापारी उपस्थित रहे।

Related posts

DSE Assam ने 7500 Graduate Teacher पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, ये रहा आवेदन का डायरेक्ट लिंक।

Ankit Gupta

दिव्यांगजन समाज का महत्वपूर्ण हिस्सा है-  मृदुल चौधरी, आई.ए.एस., उपाध्यक्ष एमडीए

बढ़ती महंगाई को लेकर दलित सेना के जिलाअध्यक्ष ने दिया ज्ञापन

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News