मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराधमेरठ

मेरठ के सरधना में युवक की गोली मारकर हत्या

मेरठ- सरधना नगर के मोहल्ला धर्मपुरा में घर के बाहर खड़े एक युवक को दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर मौत के घाट उतार डाला । गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर निकले तो हमलावर वहां से भाग गए । लोगों ने युवक को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा जिसके बाद घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है । युवक की मौत के बाद उसके परिजनों में मातम का माहौल है । पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है ।
जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला धर्मपुरा निवासी शौकत मलिक का 20 वर्षीय पुत्र शाहवेज मलिक सोमवार की शाम लगभग 7 बजे अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था उसी समय दो युवक आए और शाहवेज पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग उधर दौड़े लोगों को आता देख हमलावर मौके से भाग गए लोगों ने लहूलुहान हालत में पढ़े शाहवेज को उठाया और बाइक से उपचार के लिए नगर के निजी अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सक ने उसकी हालत नाजुक देख मेरठ ले जाने की सलाह दी जिसके बाद उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया बताया गया कि शाहवेज की मौत सर मे गोली लगने से हुई है ।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है युवक की हत्या के बाद उसके परिजनों में मातम का माहौल है पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है ।

Related posts

44वीं राष्ट्रीय राइफल्स के हवलदार अनिल तोमर हुए शहीद

शुरू हुई अभ्युदय योजना, मेरठ के हिमाशु ने पूछा कृषि बिल के बारे में सवाल

31 दिसम्बर तक सरकारी व प्राइवेट सूचीबद्ध अस्पतालों एवं जन सुविधा केन्द्रो में होगा विशेष गोल्डन कार्ड कैम्प का आयोजन-मुख्य चिकित्सा अधिकारी

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News