मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठस्वास्थ्य

होम आईसोलेषन में रह रहे व्यक्तियों से लें प्रतिदिन फीडबैक, लक्षण दिखने पर करें अस्पताल में भर्ती-नोडल अधिकारी

होम आईसोलेषन के अनुरोध व फैसीलिटी आवंटित करने में न हो देरी-पी0 गुरू प्रसाद

मरीज को अस्पताल में भर्ती होने में लगे कम से कम समय-जिलाधिकारी

 

मेरठ- नोडल अधिकारी पी0 गुरू प्रसाद ने आज कलेक्ट्रेट स्थित इंटीग्रेटेड कमाण्ड एंड कंट्रोल सेन्टर का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि भर्ती मरीजो से अस्पतालों का व होम आईसोलेषन में रह रहे व्यक्तियों से भी प्रतिदिन फीडबैक लिया जाये अगर उनमें लक्षण दिखते है तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाये। उन्होने कहा कि सीसीटीवी कैमरों से निरंतर कोरोना के लिए बनाये गये अस्पतालो की माॅनीटरिंग की जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि मरीज को अस्पताल में भर्ती होने में कम से कम समय लगे यह सुनिष्चित किया जाये। उन्होने होम आईसोलेषन में रह रहे कुछ व्यक्तियों से फोन पर वार्ता कर उनका हाल जाना।
नोडल अधिकारी पी0 गुरू प्रसाद ने आज एनआईसी स्थित कंट्रोल रूम के निरीक्षण के दौरान कहा कि जिस उददेष्य से सरकार ने सभी जिलोे में कंट्रोल रूम स्थापित कराये है उसको ध्यान में रखते हुये सभी कार्य करें। उन्होने कहा कि होम आईसोलेषन के अनुरोध व फैसीलिटी आवंटित करने में देरी न हो यह सुनिष्चित किया जाये। उन्होने होम आईसोलेषन में रह रहे कुछ व्यक्तियों से फोन पर वार्ता कर उनका हाल जाना।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने बताया कि कंट्रोल रूम में सामान्य षिकायत के लिए दूरभाष नं0-0121-2664016, स्वास्थ्य विभाग से संबंधित शिकायत/जानकारी के लिए 0121-2668470 तथा पुलिस से संबंधित शिकायत के लिए 9454458044 है तथा ई-मेल dmme@up.nic.in है। उन्होने बताया कि होम आईसोलेशन के अनुरोध व फैसीलिटी आवंटित कराने के लिए डा0 सुधीर के मोबाईल नं0-9411252145 पर संपर्क किया जा सकता है।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त सुभाष चन्द्र प्रजापति, नगर मजिस्ट्रेट एस0के0 सिंह, डा0 पी0पी0 सिंह, एसीएमओ डा0 पूजा शर्मा, डा0 सुधीर कुमार सहित अन्य चिकित्सक, अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

कोरियाई लोगों के शरीर से पसीना क्यों नहीं आता है।

cradmin

मेरठ में व्यापारि के परिवार ने खाया जहरीला पदार्थ, एक की मौत

वरिष्ठ नागरिकों ने बड़े हर्षोल्लास से मनाया स्वतन्त्रता दिवस का अमृत महोत्सव

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News