मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठराजनीति

पहले यूपी की गिनती बीमारू राज्यों में हुआ करती थी आज है पहले नंबर पर यूपी :- विनीत अग्रवाल शारदा

 

उत्तर प्रदेश सरकार के छह वर्ष पूरे होने पर आज भाजपा के वरिष्ठ नेता व भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सयोंजक विनीत अग्रवाल शारदा ने प्रदेश और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि छह वर्षों में प्रदेश की योगी सरकार ने यूपी से माफियाओं का सफाया करने के साथ साथ प्रदेश की सूरत बदलने का काम किया है।

साथ ही शारदा ने कहा कि कोरोनो के वैश्विक संकट काल में जब अमेरिका, रूस, चीन, ब्रिटने जैसी दुनिया की महाशक्तियां घुटने पर आ गई हैं। उस समय भी भारत देश और यूपी सरकार ने 20 प्रदेशों के प्रवासियों की व्यवस्था दी गई। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों को पूरी दुनिया में सराहना की गई, आज उत्तर प्रदेश विकास के नए मापदंड तय कर रहा है। किसानों के खाते में डीबीटी के माध्यम से पैसा भेजा जा रहा है। इसके साथ ही अच्छी कनेक्टिविटी के लिए लगातार सड़कों का निर्माण हो रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सर्वश्रेष्ठ प्रदेश के रूप में आगे बढ़ कर नई ऊंचाईयां छू रहा है।

वही भाजपा के वरिष्ठ नेता विनीत शारदा ने कहा केंद्र की मोदी जी सरकार व प्रदेश में योगी की सरकार में एमएसएमई और लघु उद्यमी एवं व्यापारियों को एक मजबूती प्राप्त हुई केंद्र की मोदी की सरकार ने व्यापारियों को पेंशन योजना दी तो उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने व्यापारियों को दस लाख रुपये का एक्सीडेंटल बीमा दिया एवं व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन कर व्यापारीयो को समस्याओं के लिए एक व्यापारी कल्याण बोर्ड बनाकर व्यापारियों की समस्याओं को सुनने के लिए एक मजबूत प्लेटफार्म दिया है, उत्तर प्रदेश में व्यापारी अमन शांति से व्यापार कर सकता है देश विदेश का व्यापारी और उधमी उत्तर प्रदेश में उद्योग और व्यापार करने के लिए लालायित है यह प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के चौमुखी विकास उत्तर प्रदेश को 24 घंटे बिजली, उत्तर प्रदेश में शानदार एक्सप्रेसवे, उत्तरप्रदेश को साफ-सुथरी सड़क के साथ साथ उत्तर प्रदेश के पिछले 15 साल की बिगड़ी कानून व्यवस्था को दुरुस्त करना ,आज उत्तर प्रदेश में अपराधियों को जेल में अपराधियों को उत्तर प्रदेश छोड़ना पड़ रहा है या अपराधियों को यमराज के पास पहुंचाने का काम किया जा रहा है, योगी जी की सरकार मैं आज उत्तर प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर है, प्रदेश में अमन शांति कायम है उत्तर प्रदेश हमारा राम राज्य की ओर चल रहा है।

विनीत शारदा ने कहा कि आज केन्द्र और प्रदेश सरकार लगातार प्रदेश की जनता की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। आज प्रदेश की योगी सरकार यूपी की दशा और दिशा बदलने का काम किया है। यूपी का चाल चरित्र और चेहरा बदलने का काम किया है। पूर्व की सरकारों में यूपी में गुंडाराज , माफियाराज, और गुंडागर्दी और अराजकतका बोलबाला था। आज यूपी में युवा पीढी तकनीक के नए शब्दों को सीख कर नए विकास की कहानी लिख रही है।

पहले यूपी की गिनती बीमारू राज्यों में हुआ करती थी आज पहले नंबर पर है। आज देश में एक्सप्रेसवे प्रदेश के रूप में जाना जाता है। विकास की गाथा लिखी जा रही है। आज अपराधी घुटने पर आ गए हैं। प्रदेश सरकार लगातार विकास के नए सोपान गढ़ रही है।

Related posts

मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर वाहन की टक्कर से तेंदुए की मौत

Ankit Gupta

आयुक्त ने किया कलेक्ट्रेट मेरठ का निरीक्षण, कर्मचारियों का बढ़ाया मनोबल

बाप ने दो मासूम बेटियों की गला दबाकर की हत्या,आरोपी फरार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News