मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कोल्ड स्टोरेज पर लगी सील, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 

मेरठ – बसपा के पूर्व विधायक चंद्रवीर सिंह के जनशक्ति कोल्ड स्टोर पर शनिवार को एसपी क्राइम, एडीएम ई की मौजूदगी में कोल्ड स्टोरेज पर सील लगा दी गई। दूसरे दिन भी कोल्ड स्टोर पर गैस का रिसाव हुआ। गैस खाली कराने के लिए अधिकारी टैंकरों का इंतजार कर रहे हैं।

कोल्ड स्टोरेज के बराबर में दिल्ली पब्लिक स्कूल है। जिसमें सुरक्षा की दृष्टि से शनिवार को डीएम के आदेश पर बच्चों की छुट्टी कर दी गई। सुबह ही स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों को ग्रुप में मैसेज डालकर सूचना दी थी। साथ ही डीएम दीपक मीणा ने जानकारी देते हुए कहा कि अमोनिया गैस के रिसाव को रोक दिया गया है।

 

वह पूर्व विधायक के जनशक्ति कोल्ड स्टोरेज की खड़ी बाकी बिल्डिंग को सुरक्षा दृष्टि के चलते उसको गिराने की कागजी कार्यवाही चल रही है जिसके चलते कभी भी कोल्ड स्टोरेज की बाकी बिल्डिंग को कभी भी ध्वस्त किया जा सकता है। कोल्ड स्टोरेज सील करने के बाद गेट पर पुलिस कर्मी तैनात कर दिए गए हैं। अंदर किसी को जाने की अनुमति नहीं है। वहीं
मृतक बलवंत के भाई सूरज ने पूर्व विधायक चौधरी चंद्रवीर, मैनेजर सुरेश, टेक्नीशियन व एक अन्य के खिलाफ आईपीसी की 304 ए में मुकदमा दर्ज कराया है।

Related posts

विधायक सोमेन्द्र तोमर ने भगवान शिव का किया अभिषेक, क्षेत्रवासियों के उत्तम स्वास्थ की कामना की

Ankit Gupta

बागपत -धनौरा सिल्वरनगर के इंटरनेशनल शूटर विपिन राणा ने जीते तीन पदक

Ankit Gupta

शहीद मंगल पांडे राजकीय स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय में मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना शिविर का आयोजन

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News