मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

‘पिता मुस्लिम…मां हिंदू’, जानिए किस धर्म को मानते हैं शाहरुख के बेटे आर्यन

शाहरुख खान ने चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ से धमाकेदार वापसी की है। इस फिल्म ने 5 दिनों में 545 करोड़ रुपए की बंपर कमाई कर ली है। कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान का राज आज भी कायम है। बहरहाल, बात करें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की, जो कुछ महीने पहले ड्रग से जुड़े एक मामले की वजह से रातों-रात सुर्खियों में आ गए थे। आज हम मीडिया रिपोर्ट्स में बताते हैं कि आर्यन खान किस धर्म को मानते हैं, हिंदू या मुसलमान?

गौरी खान ने खुद किया खुलासा
गौरी खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन खान के धर्म का खुलासा किया था। आपको बता दें कि शाहरुख खान मुस्लिम हैं जबकि गौरी हिंदू हैं। गौरी का कहना है कि उनके घर में ईद हो या होली सभी त्योहार दिल से मनाए जाते हैं। गौरी ने आगे कहा, ‘आर्यन अपने पिता के काफी करीब हैं और उन्हें फॉलो करते हैं और खुद को मुसलमान मानते हैं।’ एक इंटरव्यू में गौरी से पूछा गया कि उन्होंने शादी के बाद धर्म परिवर्तन क्यों नहीं किया। इसके जवाब में गौरी ने कहा, ‘मैं शाहरुख से बहुत प्यार और सम्मान करती हूं, लेकिन क्या इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे उनका धर्म अपना लेना चाहिए? यही बात शाहरुख पर भी लागू होती है।

जब सुहाना से धर्म के बारे में पूछा गया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख की बेटी सुहाना जब छोटी थीं तो उन्हें स्कूल में एक फॉर्म भरने को कहा गया, जहां उन्हें अपना धर्म बताना था। सुहाना ने मासूमियत से पापा से पूछा कि धर्म क्या है? जिसके जवाब में किंग खान ने कहा था कि हम भारतीय हैं और हमारा कोई धर्म नहीं है।

डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत करेंगे आर्यन खान
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपने पहले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। इस प्रोजेक्ट के जरिए आर्यन खान बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत करेंगे। आर्यन ने बताया कि राइटिंग का काम लगभग खत्म हो चुका है और वह रेड चिलीज प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। मंगलवार 6 दिसंबर को आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘लेखन पूरा हो गया है।’ अब शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब हैं। हालांकि, आर्यन खान ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि वह वेब सीरीज में काम करेंगे या फिल्म में। यह आर्यन खान के करियर का पहला प्रोजेक्ट है।

Related posts

जब शिजान की मां के सामने रो पड़ीं थी तुनिषा! ऑडियो कॉल में क्या कहा?

Ankit Gupta

उर्फी को कपड़ों से है एलर्जी, ज्यादा कपड़ा पहनने से खराब हो जाती है हालत

Ankit Gupta

अहाना कुमरा का सपना हुआ पूरा, मुंम्बई में बनाया अपना आशियाँ

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News