मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

महाराष्ट्र: ठाणे में मोटरसाइकिल सवार को बंदूक दिखा कर लूट के मामले में पुलिस ने चार को UP से दबोचा

महाराष्ट्रे के ठाणे जिले में मुंबई-नासिक राजमार्ग पर बंदूक दिखा कर लूटने के आरोप में उत्तर प्रदेश से एक किशोर समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 16 जनवरी को राजमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार को बंदूक दिखा कर फोन और 2.50 लाख रूपये कि लूट कर कुछ लोग फारर हो गये थे। मामला कलवा पुलिस थाने में दर्ज है।

पुलिस सूत्रो के अनुसार, 16 जनवरी को ठाणे जिले में मुंबई-नासिक राजमार्ग पर मोटरसाइकिल से जा रहे एक व्यक्ति को रास्ते में रोक कर कुछ लोगों ने बंदूक दिखाई और तीन मोबाइल फोन और 2.50 लाख रुपये नकद की लूट की थी। लूट के बाद सभी वहां से फरार हो गये थे। पीड़ित ने इस घटना कि जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी।

आरोपी उत्तर प्रदेश भाग गये थे।

इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य जांच कर पाया कि इस अपराध में पांच लोग शामिल थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, पुलिस को सूचना मिली थी की आरोपी उत्तर प्रदेश भाग गये है। इसलिए उन्हें पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई। पुलिस ने तीन आरोपियों को युपी के बस्ती जिले से गिरफ्तार किया। साथ ही एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया। पकड़े गए आरोपीओ के पास से पुलिस ने तीन एयर पिस्टल, अपराध में शामिल कार, 63,500 रुपये नकद और दो मोबाइल फोन बरामद किए। इसके साथ ही पांचवे आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है।

Related posts

अवैध शराब के साथ युवक दबोचा

एसटीएफ और परतापुर पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई एक गोदाम से एनसीआरटी सहित कई बड़े ब्रांडों की नकली किताबें मिली

Mrtdarpan@gmail.com

पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और बेटे की तलाश में एसटीएफ के ताबड़तोड़ छापे

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News