मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

‘पठान की सफलता के बाद बड़ी घोषणा, सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे सीक्वल’

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने चार साल बाद ‘पठान’ बनकर रुपहले पर्दे पर धूम मचा दी है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर ‘पठान’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में पहुंच गई है। हाल ही में पठान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की टीम ने फिल्म की सफलता के बाद मीडिया से बातचीत की, जिसमें सिद्धार्थ आनंद ने ‘पठान 2’ की घोषणा की।

इसके साथ ही ‘पठान’ ने ‘केजीएफ 2’ और ‘बाहुबली 2’ को पछाड़कर 200 करोड़ क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड भी बना लिया है। वहीं, फिल्म की पांचवे दिन की कमाई का भी खुलासा हो गया है। फिल्म ‘पठान’ भारत में ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है।

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को 100 देशों में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। पांचवें दिन भी ‘पठान’ का आकर्षण वैसा ही है। फिल्म ने पांच दिनों में वैश्विक बाजार में 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और रविवार को फिल्म ने 58.50 करोड़ का बिजनेस किया।

पठान की रिलीज और इसकी शानदार सफलता के बाद शाहरुख खान सोमवार को पूरी टीम के साथ मीडिया के सामने आए। उनके साथ स्टेज पर दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी मौजूद थे। इस बीच अब तक मीडिया से बात नहीं करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मीडिया से बात नहीं करने के पीछे कोई खास वजह नहीं है। फिल्म की शूटिंग कोविड के दौरान हुई थी तब हम इससे जुड़े काम में व्यस्त थे। इसलिए यह जानबूझकर निर्णय नहीं था।

Related posts

यूक्रेन में फंसे भारतीयों पर बनेगी फिल्म, नाम होगा Operation AMG

cradmin

फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी कश्मीर फाइल्स फिल्म, डायरेक्टर ने किया डेट का खुलासा

cradmin

करण कुंद्रा की नई थ्रिलर इश्क में घायल प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है, जो उनकी आगामी परियोजनाओं को लेकर उत्साहित हैं।

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News