मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

बिहार: सीएम नीतीश कुमार ने कहा-‘मर जाना कबूल है, पर BJP में नहीं जाएंगे…’

बीजेपी के साथ फिर से गठबंधन की बात पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि उन्हें मरना मंजूर है, लेकिन किसी भी सूरत में बीजेपी के साथ जाना स्वीकार नहीं करेंगे। सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के गांधी घाट पर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। उनके साथ बिहार सरकार में मंत्री और राज्यपाल फागू चौहान भी उपस्थित रहे। इस दौरान नीतीश कुमार ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवालों के जवाब दिए। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा की, बापू सबका उद्धार करते थे। इसके बाद भी उनकी हत्या कर दी गई। क्यों क्या की? उन्होंने मुसलमानों की भी रक्षा की। इन बातों को किसी को नहीं भूलना है। ये लोग जितना भी भुलवाना चाहें, झगड़ा करवाना चाहें भूलना नहीं है। हमें तो मर जाना कबूल है, उनके साथ जाना कबूल नहीं है।

लालू-तेजस्वी को इसलिए बरगलाया जा रहा है क्योंकि हम साथ हैं

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब फालतू की बातें है। अब हमारे साथ तेजस्वी हैं इन्हें दूर करने के लिए फिर से फंसाने का काम किया जा रहा है। बीजेपी अब पुरानी बीजेपी नहीं रही जो बीजेपी के नेता है वह एक नई बीजेपी बन चुकी है। हमें मरना स्वीकार हैं, लेकिन उनके साथ जाना स्वीकार नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं फिर लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के साथ आया हूं। इसलिए मुझे बरगलाया जा रहा है। बता दें कि बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद पार्टी ने प्रस्ताव पारित कर नीतीश कुमार के साथ फिर नहीं जाने का संकल्प लिया है। इस प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने यह बात कही है।

‘जिसको कुछ नहीं बनाया है वही हम पर ज्यादा ही बोल रहे हैं’

इसके साथी ही उन्होंने सुशील मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, जिसको कुछ नहीं बनाया है वही हम पर आजकल कुछ ज्यादा ही बोल रहे हैं, और अभी तक उनको कुछ नहीं बनाया है। बता दें कि अमित शाह ने जेडीयू के साथ कभी नहीं जाने की बात कही है इस पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने ये बातें कही।

Related posts

भारत जोड़ो यात्रा के साथ उत्तर प्रदेश में लाखों की संख्या में लोग जुड़ेंगे

Ankit Gupta

अखिलेश के बोल : उत्तर प्रदेश के थाने बन गए हैं भ्रष्टाचार का अड्डा

cradmin

आज देश का 75वां बजट, 43 करोड़ से ज्यादा मध्यम वर्ग को बजट से सबसे ज्यादा उम्मीदें

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News