मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

देवरिया: जमीन विवाद को लेकर युवक को मारी गोली, दोनों पक्षों में तनाव

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विवादित जमीन्द पर भूसी रखने को लेकर दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया जिसके चलते एक पक्ष के युवक को गोली मार दी गयी। पेट में गोली लगने के कारण युवक की हालत गंभीर थी परिजन जिला अस्पताल पहुंच जहाँ डॉक्टरों ने युवक की हालत नाजुक देख कर उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफेर कर दिया। गोलीकांड के बाद गाँव में दोनों पक्षों के बीच में तनाव बना हुआ है। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंच कोतवाली थाना की पुलिस ने घटना के आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले  शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र में पड़ने वाले पिपरा चंद्रभान गांव के बहेलिया टोला के अनिल यादव और जगनारायण यादव के बीच में जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। जमीन विवाद का केस न्यायालय में विचाराधीन होने के चलते कोर्ट के निर्देश के अनुसार दोनों पक्षों को स्थित जस की तस रखने को कहा गया है। अभी तक जो जानकारी मिली है उसके हिसाब से अनिल यादव का 26 वर्षीय बीटा अरविन्द यादव धान काटने के बाद भूंसी को विवादित जमीन पर रख रहा था जिसे देखकर जगनारायण के परिवार के लोगो और अरविन्द के बीच बहस होने लग गयी। थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया की दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडा चलने लगे। इसी दौरान आरोपियों की तरफ से एक युवक ने अरविन्द को गोली मार दी। जो की उसके पेट में जाकर लगी। यह देख आरोपी पक्ष के लोग मौके से फरार हो गए। घायल अरविन्द के परिवार वाले उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहाँ डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए अरविन्द को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए कोतवाल कपिलदेव चौधरी ने बताया कि जमीन विवाद में गोली लगने की शिकायत मिली है। आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है।

 

Related posts

आरोपी की किशोरता की जांच करें: गुड़गांव के स्कूली बच्चे की मौत पर सुप्रीम कोर्ट

Ankit Gupta

नोटबंदी पर केंद्र सरकार का फैसला सही, सुप्रीम कोर्ट ने 6 अहम सवालों के दिए जवाब

Ankit Gupta

मेरठ में पुलिस और बदमाश में मुठभेड़

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News