मेरठ दर्पण
Breaking News
धार्मिक

शनि गोचर 2023: शनि से इस राशी तक एक समस्या, परेशानियों की एक श्रृंखला की तरह है।

शनि गोचर 2023: शनि के स्थान परिवर्तन से कई लोगों को लाभ हो सकता है, लेकिन कुछ को नुकसान होगा। इस शनि ने पहले 17 जनवरी को राशि परिवर्तन किया था और अब इस परिवर्तन के कारण कुछ राशियों के लिए परेशानी शुरू हो रही है। यहाँ वे ढेर क्या हैं।

शनि के राशि परिवर्तन के प्रभाव को बहुत से लोग पहले से ही जानते हैं। यह शनि लगभग ढाई वर्ष तक राशि में रहता है। इसके बाद वे अलग-अलग रासी में बदल जाते हैं।
कहा जाता है कि शनि के इस परिवर्तन से मीन राशि वालों की मुश्किलें बढ़ेंगी। जी हां, 17 जनवरी से मीन राशि वालों के लिए परेशानी का समय शुरू हो गया है। इससे नौकरी और व्यवसाय में हानि हो सकती है। पारिवारिक मामलों में भी आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।
ज्योतिषियों के अनुसार शनि के गोचर से शिक्षा या कानूनी क्षेत्र से जुड़े लोगों को थोड़ा सतर्क रहना चाहिए। इस दौरान कई चुनौतियों का सामना करने की संभावना है और धैर्य बहुत जरूरी है।
मीन राशि के जातकों के निजी जीवन में भी परेशानियां आती हैं। जीवनसाथी से अनबन की आशंका है। कामकाज की बात करें तो आपको परिवार से दूर जाना पड़ेगा। इससे आपको अपने घरवालों की बहुत याद आती है। भाई बहनों से अनबन हो सकती है। परिवार में संपत्ति को लेकर झगड़ा भी हो सकता है।
शनि की साढ़ेसाती शुरू होते ही सेहत बिगड़ सकती है। इस दौरान चोट या दर्द सहित कई समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। आपको दृष्टि संबंधी समस्या होने की संभावना है और आप किसी गंभीर बीमारी से भी पीड़ित हो सकते हैं।
रोजगार और व्यवसाय में हानि होने की संभावना है। कहा जा सकता है कि इस समय उन्हें व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। कुछ मामलों में हानि हो सकती है। किसी भी बिजनेस में निवेश करने से पहले उसके फायदे और नुकसान के बारे में जान लें।
उपाय: मीन राशि में शनि की साढ़ेसाती शुरू हो चुकी है। ज्योतिषियों का कहना है कि इसे कोई नहीं बदल सकता। लेकिन शनिदेव से जुड़े कुछ खास उपाय करके अशुभ प्रभाव को जरूर कम किया जा सकता है। इसके लिए हर शनिवार को शनि देवालय जाएं और पूजा अर्चना करें। फिर काले कुत्ते या गाय को रोटी खिलाएं। शनिदेव को नीला फूल चढ़ाना न भूलें। ऐसा करने से आपकी परेशानियां काफी हद तक कम हो जाएंगी

Related posts

धार्मिक यात्रा ताजमहल के बाद मथुरा का यह मंदिर प्रेम का प्रतीक है, जो विदेशी पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

Ankit Gupta

गरुण पुराण के अनुसार इन लोगो से दया या प्यार दिखाया तो झेलना पड़ेगा सिर्फ कष्ट

Ankit Gupta

Mangal Gochar 2022: 26 फरवरी, शनिवार को धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश करेंगे

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News