मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

बिहार: करोड़ों रुपये की अष्टधातु की मूर्तियां जब्त, तस्कर गिरफ्तार

आरा: आरा-छपरा मार्ग पर कोईलवर के मनभवन चौक के समीप रविवार की सुबह पांच बजे वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से करोड़ों रुपये की सात प्राचीन अष्टधातु की मूर्तियां जब्त की गयी। एक मूर्ति तस्कर को एक देसी पिस्तौल, एक क्लोरोफॉर्म जैसे लिक्विड की बोतल, एक डीवीआर और एक मोबाइल फोन के अलावा एक मुकुट (मुकुट) के साथ गिरफ्तार किया गया है। भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार ने कहा कि उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे।

अपराधियों को पकड़ने के लिए शनिवार और रविवार को विशेष वाहन-जांच अभियान और एक साथ छापेमारी की गई। एएसपी (सदर) हिमांशु कोईलवर पुलिस के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे जब एक कार रुकी और चार-पांच लोग उतर कर भाग गए।

बक्सर से चोरी हुई मूर्तियां

पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और मुजफ्फरपुर के दिल कुमार नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब वाहन की तलाशी ली तो उसमें सात प्राचीन अष्टधातु की करोड़ों रुपए की मूर्तियां मिलीं। उसके पास से एक देसी पिस्तौल, एक क्लोरोफॉर्म जैसे लिक्विड की बोतल, एक मोबाइल फोन, एक डीवीआर और एक मुकुट भी बरामद किया गया है। बरामद मूर्तियों में बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के ढाकाइच स्थित ठाकुरबाड़ी से चुराई गई मूर्तियां भी शामिल हैं। पुलिस की विशेष टीम अन्य तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Related posts

डॉक्टर की लापरवाही से दो की मौत

मध्य प्रदेश: इंदौर में एक्शन मोड में आयकर विभाग, बीसीएम समूह के 40 ठिकानों पर मारे छापे!

cradmin

सर्राफ के हत्यारोपी शनिवार तक नही पकड़े गए तो रविवार को मेरठ बन्द

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News