मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी की शादी की ‘पार्टी’ शुरू

भारतीय टीम जहां न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप की तैयारियों में जुटी है, वहीं टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल फिलहाल अपनी शादी की रस्मों में व्यस्त हैं। भारतीय टीम का यह विकेटकीपर बल्लेबाज बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। खबरों के मुताबिक आज यानी सोमवार (23 जनवरी) को शादी होने वाली है। सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब चर्चा हो रही है। इस बीच अथिया और राहुल की संगीत सेरेमनी का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

अथिया दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। वह और राहुल पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को हर बड़े इवेंट में साथ देखा गया है। वहीं अथिया को कई बार आईपीएल और टीम इंडिया के मैच के दौरान स्टेडियम में स्पॉट किया गया। राहुल और अथिया की शादी सुनील के खंडाला स्थित आलीशान बंगले में हो रही है। इस सेरेमनी में सिर्फ करीबी दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को ही इनवाइट किया गया है। कई न्यूज रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शादी में सिर्फ 100 मेहमान ही रहेंगे।

23 जनवरी को अथिया और राहुल पारंपरिक तरीके से शादी करेंगे। कहा जा रहा है कि 22 जनवरी की रात दोनों की शादी के लिए संगीत कार्यक्रम हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुनील शेट्टी का सजाया हुआ घर नजर आ रहा है, जिसमें काफी तेज आवाज में गाने बज रहे हैं। फैंस अब इस कपल की शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब हैं।

रविवार को सुनील शेट्टी ने अपनी लाडली बेटी और राहुल की शादी की खबर की पुष्टि की। इस वीडियो में सुनील शेट्टी हाथ जोड़कर मीडिया से रूबरू होते नजर आए। उन्होंने मीडिया से वादा किया कि शादी के बाद वह कपल के साथ बंगले के बाहर पोज देंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं कल (सोमवार) बच्चों को लेकर आऊंगा। आपका बहुत बहुत धन्यवाद।’ पिछले साल तक सुनील शेट्टी शादी की खबरों का खंडन करते नजर आते थे। हालांकि अब वह खुलकर शादी की बात कर रहे हैं।

Related posts

ICC ने U19 महिला T20 विश्व कप 2023 के लिए सबसे अधिक महिला मैच अधिकारियों की घोषणा की

Ankit Gupta

संघ प्रदेश के बॉक्सर सुमित ने किया कमाल, खेलो इंडिया यूथ गेम्स में आंध्र प्रदेश के बॉक्सर को 5-0 से हराया

cradmin

भारत के स्टार एथलिट नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रच दिया। नीरज ने भाला फेंक में टोक्यो ओलिंपिक्स में व्यक्तिगत स्पर्धा में देश के लिए पहला स्वर्ण जीता था

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News